Header Ads

एनआइएस में वार्षिकोत्सव पर विशेष कार्यक्रम

nagpal-international-school-gajraula

नागपाल इंटरनेशनल स्कूल में पहले वार्षिकोत्सव पर छात्र-छात्राओं की प्रस्तुतियों से दर्शक वाह-वाह कर उठे। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नृत्य, नाट्य प्रस्तुति और गीत-संगीत ने समा बांध दिया। इस मौके पर स्कूल की चेयरपर्सन अंशु नागपाल के भावुक संबोधन ने उनके बाल प्रेम और मातृत्व की गहराई का साक्षात्कार कराया। एसपी चिनप्पा ने कार्यक्रम को अभूतपूर्व करार दिया।

इस कार्यक्रम में किताबी शिक्षा से हटकर बच्चों के सर्वांगीण विकास की झलक स्पष्ट दिखी। नृत्य, बम बम भोले, जय हो, शकीरा, कपिल शो आदि की प्रस्तुतियां सराहनीय थीं।

इससे पूर्व मुख्य अतिथि डीएम वेदप्रकाश व एसपी ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम चालू हो गया जो तीन घंटे तक लगातार चला।

पूर्व सांसद तथा स्कूल संरक्षक देवेन्द्र नागपाल ने कहा कि वे चाहते थे कि हमारे जनपद में एक ऐसा स्कूल हो जो दिल्ली व नोएडा जैसे स्थानों पर चल रहे स्कूलों से भी बेहतर शिक्षा का केन्द्र बने। एनआईएस छात्रों के सर्वांगीण विकास और बेहतर शिक्षा की जरुरत पूरी करने में सक्षम है।

स्वाति भार्गव, मुस्कान आहूजा, निधि, अंजुम मसूद, आयशा सिद्दीकी, ज्योति सिंह, दीपा जौहरी ने संचालन किया। स्कूल चेयरपर्सन अंशु नागपाल ने सभी आगंतुकों का आभार जताया। इस मौके पर समस्त अभिभावकगण तथा नगर के गणमान्य मौजूद थे।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.