Header Ads

शिवपाल ने किया 54 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास, महबूब के चुनाव क्षेत्र में 25 करोड़ का तोहफा

shivpal-mehboob-nagpal-brothers

कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने अमरोहा जिले के दौरे में 54 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। जिसमें काबीना मंत्री महबूब अली के चुनाव क्षेत्र में 25 करोड़ की सड़कें तथा निरीक्षण भवन बनाया जायेगा। इस दौरान शिवपाल ने पूर्व सांसद हरीश नागपाल की शौर्य पैथलैब का भी उद्घाटन किया।

जरुर पढ़ें : महबूब अली ने फिर कराया ताकत का अहसास


यहां शिवपाल यादव हरीश नागपाल की लैब का उद्घाटन करने आये थे। उद्घाटन के दौरान उन्होंने राज्य सरकार के विकास कार्यों की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पूरे सूबे के शहरों को 19 तथा गांवों को 14 घंटे बिजली आपूर्ति शुरु कर दी गयी है।

पढ़ें : 'उत्तराखंड में सपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी'


गंगा के किनारे बसे इलाके में समय पूर्व संभावित बाढ़ के खतरों से निपटने के पुख्ता प्रबंध करने के अधिकारियों को निर्देश दे दिये गये हैं।

शिवपाल यादव ने जिले में 54 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। यह जिले को चुनाव पूर्व दिया तोहफा है। उन्होंने महबूब अली के चुनाव क्षेत्र का सबसे अधिक ध्यान रखते हुए 25 करोड़ सड़कों और निरीक्षण भवन के लिए दिया।

सपा मंत्री ने असद्दुदीन ओवैसी के बारे में पूछने पर कुछ नहीं कहा। बल्कि भारत माता की जय के बारे में सवाल करने पर कहा कि भारत किसी एक धर्म या सम्प्रदाय की जागीर नहीं।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम अमरोहा.