Header Ads

UP ELECTION 2017 : 'यदि हमने 24 घंटे बिजली दी तो सरकार की वापसी होगी’

akhilesh-yadav-cm-up

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि यदि उनकी सरकार प्रदेश की जनता को 24 घंटे बिजली उपलब्ध करा देती है तो समाजवादी पार्टी की सरकार की वापसी होगी। उन्होंने भरोसा जताया कि जल्द यह सपना पूरा होगा।

अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार ने बिजली का स्तर सुधारने में बहुत मेहनत की है। सौर ऊर्जा के द्वारा भी बिजली पहुंचाने में भी सपा सरकार जुटी हुई है।

विधानसभा चुनाव का जैसे-जैसे समय करीब आता जा रहा है उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार की गतिविधियों में तेजी आ रही है। जनता से उन्होंने जो वादे किये थे, उसके इम्तिहान की बारी आने में ज्यादा वक्त बचा नहीं है।

हालांकि सरकार की छवि को बचाये रखने की जद्दोजहद चल रही है। अब भरोसा दिलाने की जो बात की जा रही है और सपने पूरे करने को कहा जा रहा है, उससे जनता पर ज्यादा असर नहीं होने वाला। पिछले चार साल में जो समाजवादी पार्टी सरकार ने किया है, वह जनता ने अच्छी तरह देख लिया है।

खुद अखिलेश कह भी रहे हैं कि यदि उन्होंने प्रदेश को चौबीस घंटे बिजली दी तो उनकी सरकार की वापसी तय है। यह ऐसे समय में कह रहे हैं जब चुनाव करीब हैं। उधर भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी पीएम मोदी और उनके नेता चौबीस घंटे बिजली के सपने दिखा रहे हैं।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम के लिए मोहित सिंह.