Header Ads

UP ELECTION 2017 : बसपा जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह ने कहा कि आने वाला समय बसपा का

sompal-singh-bsp-amroha

आने वाला समय बहुजन समाज पार्टी का है। समस्याग्रस्त प्रदेशवासी बहन मायावती की सरकार चाहते हैं। ये विचार पार्टी जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह ने गांव देहरी जट में एक सभा में व्यक्त किये। वे चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि चाहें किसान हों, मजदूर हों, महिला अल्पसंख्यक अथवा दलित हों उत्तर प्रदेश  गुंडाराज से परेशान हैं और मौजूदा सरकार से मुक्ति भी चाहते हैं। उन्होंने मौजूदा कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि सपा सरकार को उखाड़ फेंकने और बसपा की सरकार बनाने के प्रयास में अभी से लग जायें।

चाहें किसान हों, मजदूर हों, महिला अल्पसंख्यक अथवा दलित हों उत्तर प्रदेश  गुंडाराज से परेशान हैं और मौजूदा सरकार से मुक्ति भी चाहते हैं.


विधानसभा क्षेत्र के बसपा उम्मीदवार चौ. जयदेव सिंह ने कहा कि वह भी किसान के बेटे हैं इसीलिए किसान के दुख-दर्द से पूरी तरह परिचित हैं। राज्य सरकार किसानों को पूरी तरह भूल चुकी और किसान को बरबाद करने में केन्द्र की भाजपा सरकार, सूबे की सपा सरकार की हमजोली बन गयी है। यही वजह है कि किसान आज सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। वह बच्चों के स्कूल की फीस तक देने में असमर्थ हैं। किसानों के जो बच्चे पढ़-लिख गये, उन्हें सरकारें रोजगार देने में विफल हैं।

राज्य सरकार किसानों को पूरी तरह भूल चुकी और किसान को बरबाद करने में केन्द्र की भाजपा सरकार, सूबे की सपा सरकार की हमजोली बन गयी है.


उन्होंने मायावती शासन में पुलिस भर्ती का हवाला देते हुए कहा कि उस समय बिना भेदभाव के काम किया गया, जिससे गरीबों के बच्चों को भी नौकरी मिल गयी। बसपा नेता ने लोगों से कहा कि वे फिर से बहन जी को प्रदेश की सत्ता पर बैठायें ताकि सभी का भला हो सके।

जिला कोषाध्यक्ष मारुत प्रभाकर ने कहा कि बसपा सर्वजन समाज की एकमात्र पार्टी है। जिसका नारा है -सर्व जन हिताय, सर्व जन सुखाय। बहन मायावती सभी वर्गों के हित में काम कर रही हैं। इसीलिए जयदेव सिंह को विजयी बनाकर बहन जी के हाथ मजबूत करें।

जोनल कोर्डिनेटर गिरीशचन्द जाटव की संस्तुति पर विनोद कुमार शर्मा को विधानसभा क्षेत्र महासचिव मनोनीत किया गया। इस मौके पर पंकज शर्मा, बॉबी शर्मा, अवधेश शर्मा, मनोज शर्मा, अशोक शर्मा, सुभाष शर्मा, निरंकार शर्मा, अनिल शर्मा, लालचन्द शर्मा, श्यामलाल शर्मा, नैपाल सिंह, अमित सिंह, महावीर सिंह, सतेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह और संचालन जयप्रकाश शर्मा ने किया।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम नौगावां सादत (अमरोहा).