Header Ads

अक्षय कुमार सहित पांच फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा तैयार

singh-is-bling-case

सिंह इज़ ब्लिंग फिल्म के नायक समेत पांच लोगों के खिलाफ दायर रिपोर्ट पर कार्रवाई आगे बढ़नी शुरु हो गयी है। पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कई धाराओं में पीएफए के प्रदेश प्रभारी डा. रवीन्द्र शुक्ला ने थाना गजरौला में 28 अक्टूबर को गत वर्ष यह मामला दर्ज कराया था। तहरीर के बाद पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने पर शुक्ला ने गृह सचिव से शिकायत की थी। अब पुलिस ने उन्हें फोन पर सूचना दी है कि इस प्रकरण पर चार्जशीट तैयार हो गयी है।

ravindra-shukla-pfa-gajraula

प्रदेश प्रभारी पीएफए रवीन्द्र शुक्ला ने थाना गजरौला में मामला दर्ज कराया था.  (फोटो : गजरौला टाइम्स)


उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत सिंह इज़ ब्लिंग फिल्म 2 अक्टूबर 2015 में रिलीज हुई, जिसमें एक शेर को पालतू कुत्ते की तरह जंजीर में अक्षय कुमार द्वारा ले जाते हुए दिखाया गया था। इसी सीन को लेकर एतराज करते हुए प्रदेश प्रभारी पीएफए रवीन्द्र शुक्ला ने थाना गजरौला में फिल्म डायरेक्टर प्रभु देवा, अभिनेता अक्षय कुमार, प्रोडक्शन हाउस के आरडी अश्विनी तथा जयंतीलाल गाड़ा, सेंसर बोर्ड के चेयरमेन और फिल्म प्रामोटर्स समेत पांच लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम 1960 के तहत धारा 3,11,22,38 तथा आइपीसी की धारा 120-बी और 429 में मामला दर्ज कराया था।

डा. रवीन्द्र शुक्ला के मुताबिक पुलिस मामला रफादफा करने के चक्कर में खामोश हो गयी थी। इसलिए उन्होंने डीजीपी और गृह सचिव को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस चार्जशीट दाखिल करने को तैयार हो गयी है।

डा. शुक्ला ने बताया कि वे आरोपियों को व्यक्तिगत तौर पर हाजिर कराना चाहते हैं। इस सिलसिले में तैयारी पूरी हो चुकी है।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.