Header Ads

सपाईयों की गुंडागर्दी के शिकार युवकों का मामला : भावी रणनीति को समिति गठित

jat-protest-in-amroha

दलीय और जातीय दीवारों को तोड़कर अमरोहा जिले के अनेक नेता सपा मंत्री महबूब अली के परिजनों तथा पुलिस के खिलाफ एक मंच पर आ गये हैं। हवालात से खींचकर पीटे युवकों पर किये कातिलाना हमले के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जाट समुदाय में रोष है। इस सिलसिले में गजरौला में शिव इंटर कालेज में एक सभा होनी थी, जिसे कालेज प्रबंधन के मना करने पर यह सभा मारकपुर गांव में हुई।

जरुर पढ़ें : सपा की गुंडागर्दी के खिलाफ जिलेभर के जाट नेता एक मंच पर आये


jat-protest-amroha-marakpur

जाट युवकों की गिरफ़्तारी के खिलाफ़ उमड़े जनसैलाब की तस्वीरें


बैठक में भारी संख्या में विभिन्न दलों, संगठनों तथा कई समुदायों के लोग इकट्ठा हुए। आगे की रणनीति के लिए कमेटी गठित की गयी जिसमें सपा नेता चौ. चन्द्रपाल सिंह के नेतृत्व में भाकियू राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजयपाल सिंह, भाकियू जिलाध्यक्ष उम्मेद सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख चौ. जयदेव सिंह, पूर्व एमएलसी डा. हरि सिंह ढिल्लो, जिला पंचायत सदस्य भूपेन्द्र सिंह, रालोद नेता रामवीर सिंह, चौ. दिवाकर सिंह, भाजपा नेता युधवीर सिंह, कावेन्द्र सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौ. वीरेन्द्र सिंह समेत तीस लोगों के नाम शामिल हैं।

यह समिति प्रशासन से शुक्रवार तक बात कर कोई सर्वमान्य हल निकालने का प्रयास करेगी। यदि बात नहीं बनी तो भावी रणनीति के लिए बैठक बुलाई जायेगी।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.