Header Ads

सड़क हादसे में मारुत प्रभाकर की दुखद मौत

marut-prabhakar-death-gajraula

बसपा के होनहार युवा नेता मारुत प्रभाकर की सड़क हादसे में दुखद मौत हो गयी। वे जिले के बसपा नेताओं के साथ आधी रात में लखनऊ पार्टी की रैली में शामिल होने जा रहे थे।

आधी रात लगभग 12 : 30 बजे मारुत प्रभाकर की कार बरेली के पास हाइवे पर बिथरी चैनपुर गांव से गुजरी तो वहां खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में धंस गयी। इससे कार में सवार मारुत प्रभाकर, जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह, पूर्व लोकसभा प्रभारी देवेन्द्र पाल उर्फ गुड्डू तथा विपिन गंभीर रुप से घायल हो गये।

sompal-singh-amroha

मारुत के घर पहुंची भीड़ की आंखें नहीं रोक पायीं आंसू


मौके पर पुलिस पहुंची तथा इन सभी को बरेली के मिशन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मारुत प्रभाकर को मृत घोषित कर दिया गया। शेष तीनों घायलों को भर्ती कर लिया गया। जहां सोमपाल सिंह तथा विपिन की हालत बेहद गंभीर है जबकि देवेन्द्र गुड्डू गंभीर घायल होने के बावजूद खतरे से बाहर हैं। वे बातचीत कर रहे हैं। फिलहाल तीनों घायलों का उपचार चल रहा है।

दोपहर तक गजरौला आ जायेगा मारुत का शव

बरेली से वरिष्ठ बसपा नेता शेर सिंह बौद्ध ने मारुत प्रभाकर की दुखद मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

उन्होंने फोन पर हमें बताया कि एक बजे तक शव गजरौला मृतक के घर पहुंच जायेगा। वे दुर्घटना के शिकार अपने लोगों के साथ हैं। उन्होंने लखनऊ का कार्यक्रम फौरन रद्द कर दिया था।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.