Header Ads

'मोदी जी के घर बेटा या बेटी पैदा होने पर दूंगा बधाई’

azam-khan-and-modi

आजम खां लगता है पीएम नरेन्द्र मोदी पर तंज कसने का कोई मौका गंवाना नहीं चाहते। वे गाहे-बगाहे मोदी पर निशाना लगा ही देते हैं।

उत्तर प्रदेश में नगर विकास मंत्री मो. आजम खां ने रामपुर में एक स्वागत समारोह में नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी अपनी पत्नि को घर ले आइये। आपके घर बेटा या बेटी पैदा होगा तो स्वयं बधाई देने आपके घर जाऊंगा।

"पीएम को अपनी पत्नि को अपने घर लेकर आना चाहिए"


आजम ने बेटियों के लिए मुहिम चलाने वाले पीएम के बयान पर चुटकी ली और कहा कि बेटियों के अधिकार की बात तभी सही हो सकती है, जब मोदी जी के बेटी होगी।

उन्होंने कहा कि पीएम को अपनी पत्नि को अपने घर लेकर आना चाहिए।

पिछले दिनों नरेन्द्र मोदी की माता हीराबेन उनके साथ दिल्ली कुछ समय रही थीं। उसपर आजम ने कहा कि पहले से कहता आया हूं कि मां को अपने साथ रखें। उन्होंने हमारी बात सुन ली। अब यह भी पीएम भरोसा दिलायें कि अपनी मां को जिंदगी भर अपने साथ रखेंगे।

"वे  (शंकराचार्य) कह चुके हैं कि जिस देश का बादशाह झूठा हो, वहां प्राकृतिक आपदायें आती हैं"


आजम ने भाजपा पर देश से ठगी करने का भी आरोप लगाया। वे बोले कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता को धोखे से ठगा है। उन्होंने पुरी के शंकराचार्य का हवाला देते हुए कहा कि वे कह चुके हैं कि जिस देश का बादशाह झूठा हो, वहां प्राकृतिक आपदायें आती हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब आजम खां ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। वे अकसर मोदी को निशाना बनाकर उनपर हमला करते रहे हैं।

पिछले दिनों उन्होंने गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ को विवाह के बंधन में बंधने की सलाह दी थी।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम रामपुर.