'भाजपा युवाओं के सर्वांगीण विकास की हिमायती’

rajeev-tarara

भारतीय जनता पार्टी देश के युवाओं के सर्वांगीण विकास की पक्षधर है। शिक्षा के साथ खेलकूद और योगासन का प्रयास इसी श्रंखला की कड़ियां हैं। ग्रामोदय योजनाओं में इस ओर भी ध्यान दिया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही इस तरफ विशेष प्रयास होगा। ये विचार ग्राम अहरौला माफी में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए पूर्व विधायक तोताराम के बेटे तथा जिला पंचायत सदस्य राजीव तरारा ने व्यक्त किये।

rajeev-tarara-cricket

राजीव तरारा ने अहरौला माफी में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया.

राजीव तरारा ने मौजूद युवाओं का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं लेकिन सरकारी सुविधाओं के अभाव में होनहार खिलाड़ी वहां तक नहीं पहुंच पा रहे, जहां तक पहुंचने की उनमें क्षमता है। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकारों ने इस ओर ध्यान दिया होता तो यहां के खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रौशन करने में अहम भूमिका निभाते। भाजपा नेता ने युवाओं का आहवान किया कि वे भाजपा के साथ कदम ताल में जुटें जिससे केन्द्र की तरह राज्य में भी भाजपा की सरकार आये। उन्होंने भरोसा दिलाया कि भाजपा सरकार क्षेत्रीय युवाओं को उनका हक दिलाकर रहेगी, जिससे इस इलाके और देश का नाम हो।

इस मौके पर धनौरा विधानसभा क्षेत्र के नवयुवक भारी संख्या में मौजूद थे। यहां गजरौला भाजपा अध्यक्ष सुरेन्द्र औलख, कपिल सैनी, सोनू कश्यप, कपिल अग्रवाल, अशोक घरौंटिया, सतवीर सिंह, अंकित शर्मा, कुशल चौधरी भी मौजूद थे।

rajeev-tarara-with-bhupendr

चौ. भूपेन्द्र सिंह के एमएलसी बनाये जाने पर राजीव तरारा उन्हें बधाई देते हुए.

भाजपा नेता चौ. भूपेन्द्र सिंह को एमएलसी बनाये जाने से भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर है। उनका कहना है कि चौधरी भाजपा के मजबूत स्तंभ हैं तथा लंबे समय से पार्टी के लिए संघर्ष करते रहे हैं। ऐसे नेताओं के प्रयास से ही पार्टी आज देश की सत्ता तक पहुंची है। इससे प्रदेश में भाजपा और भी मजबूत होगी तथा सबसे बड़े राज्य में भी भारी बहुमत से सरकार बनाने में सफल होगी।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.

No comments