Header Ads

राजीव तरारा की ताबड़तोड़ सभाओं से किसानों में उत्साह

राजीव तरारा

सिख इंटर कालेज नारंगपुर में 5 जून को प्रस्तावित भाजपा की किसान रैली के लिए पूर्व विधायक तोताराम के बेटे राजीव तरारा ने ग्रामीण क्षेत्रों में सभाओं की झड़ी लगा दी। धनौरा के खादर से लेकर गजरौला के सलेमपुर गोसाईं तक उन्होंने सप्ताह भर में कई दर्जन गांवों का दौरा कर वहां सभाओं का आयोजन किया और लोगों को केन्द्र की भाजपा सरकार की नीतियों का सिलसिलेवार ब्यौरा देकर, दो वर्षों की उपलब्धियों को बताया। उन्होंने किसानों, गरीबों और गांवों के हित में किये कार्यों का खासतौर से वर्णन किया।

राजीव तरारा

राजीव तरारा ने सप्ताह भर में कई दर्जन गांवों का दौरा कर वहां सभाओं का आयोजन किया.

तरारा ने कहा कि राज्य में यदि भाजपा सरकार बनेगी तो उत्तर प्रदेश के किसानों की दशा बदल जायेगी। उन्होंने गांव वालों से गृहमंत्री राजनाथ सिंह की नारंगपुर में आयोजित रैली में भाग लेने की अपील के साथ कहा कि, गृहमंत्री उन्हें भाजपा सरकार द्वारा खेती और किसानों के हित में किये जाने वाले कार्यों को विस्तार से बतायेंगे।

राजीव तरारा के साथ गये संजीव शर्मा, आनंदपाल और कुशल चौधरी ने भी लोगों से किसान रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आग्रह किया। इन लोगों ने एकजुट होकर तरारा के नेतृत्व में ढकिया भूड़, छीतरा, खादगूजर, नगला, कुआंखेड़ा, वासीपुर आदि गांवों के साथ ही खादर के दर्जनों गांवों में भी संपर्क किया और रैली में भाग लेने का आग्रह किया।

-गजरौला टाइम्स डॉट कॉम गजरौला.