Header Ads

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सिद्धांतों पर चलने का आहवान किया

rajeev-tarara-gajraula

जनसंघ के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर गजरौला में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस असवर पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें याद किया।

भाजपा के मंडल प्रभारी और जिला पंचायत सदस्य राजीव तरारा ने कहा कि डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना पूरा जीवन देश सेवा में लगा दिया। उन्होंने देश के लिए अपना जीवन तक दांव पर लगा दिया। उनका बलिदान हर भारतवासी के लिए प्रेरणा बना हुआ है।

राजीव तरारा ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से डा. मुखर्जी के सिद्धांतों पर चलने का आहवान किया।

कार्यक्रम में रामकृष्ण चौहान, सुरेन्द्र सिंह औलख, सूरजभान गोयल, राहुल बंसल, विजयपाल, जसवंत चौहान, राजेन्द्र सिंह, प्रमोद शर्मा, तेजपाल सैनी, रामरतन, रामवीर गुर्जर, आदि मौजूद रहे।

totaram-singh

वारसाबाद में पूर्व विधायक तोताराम ने कहा कि डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने आजीवन अपने उसूलों की लड़ाई लड़ी। उनसे प्रेरणा लेते हुए भाजपा के हर कार्यकर्ता को देशहित में जुटकर काम करना चाहिए। पूर्व विधायक ने आहवान किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हर कार्यकर्ता पूरी लगन और मेहनत से पार्टी की नीतियों का प्रचार करे। केन्द्र सरकार के कार्याें का बखान करते हुए तोताराम बोले कि मोदी सरकार ने देश को विकास के पथ पर अग्रसर किया है।

इस दौरान नरेन्द्र सिंह, गुरबचन सिद्धू, सतवीर सिंह, तेजपाल सिंह, रोहित चौहान, काविन्द्र सिंह, आदि मौजूद रहे।

-गजरौला टाइम्स डाॅट काॅम गजरौला.