Header Ads

अब फाजलपुर बिजलीघर के पास से महिला के कुंडल खींचकर बाइक सवार फरार

crime-woman
महिलाओं से सरेआम लूट की घटनाएं कम नहीं हो रहीं. पुलिस पर ऐसे मामले में चुप्पी साधने के लग रहे हैं आरोप.

हसनपुर के बाद अब गजरौला में एक महिला से कुंडल खींच लिये गये। जिस युवक ने यह काम किया वह बाइक पर सवार होकर आया था तथा उसने अपना मुंह ढक रखा था। यह घटना गजरौला के फाजलपुर की है।

घटना के अनुसार तिगरिया भूड़ से एक महिला दूध लेकर लौट रही थी। फाजलपुर मोहल्ले में बिजलीघर के पास से गुजरते हुए पीछे से बाइक सवार आया और महिला के कुंडल खींचकर फरार हो गया। महिला ने बताया कि कुंडल सोने के थे। महिला ने शोर मचा दिया। आसपास भीड़ एकत्रित हो गयी लेकिन तबतक मुंह ढके आया लुटेरा फरार हो चुका था। बताया जाता है कि लुटेरा मंडी धनौरा मार्ग की ओर चला गया था। कुछ लोगों ने उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

चेन स्नेचिंग, कुंडल खींचने आदि की घटनायें कम नहीं हो रहीं। पुलिस पर अपराधियों पर सख्ती न करने के आरोप लग रहे हैं। हाल में हसनपुर में एक महिला जब मंदिर से लौट रही थी तो एक बाइक सवार उसके कुंडल छीनकर भाग गया था। उससे कुछ दिन पहले भी हसनपुर में ही एक महिला के गले से चेन लूट ली गयी थी। अमरोहा में भी इसी तरह की कई वारदातें हो चुकी हैं।

-गजरौला न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन करें ...