Header Ads

कांवड़ यात्रा में डीजे पर प्रतिबंध के खिलाफ हिन्दू संगठन दर्ज कर रहे रोष

kanwar-yatra-dj
प्रतिबन्ध नहीं हटाया गया तो हिन्दू संगठन हर चौकी पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. सरकार पर हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया.

कांवड़ यात्रा में डीजे के प्रतिबंध पर हिन्दू संगठन विरोध दर्ज कर रहे हैं। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने कहा है कि डीजे पर रोक लगायी गयी तो प्रत्येक चौकी पर प्रदर्शन किया जायेगा।

हिन्दू संगठनों ने एसपी आफिस के बाहर प्रदर्शन किया। सीएम अखिलेश यादव के नाम ज्ञापन एसपी को सौंपा गया। ज्ञापन में डीजे पर प्रतिबंध हटाने की मांग की गयी है। कहा गया है कि सावन में होने वाली कांवड़ यात्राओं पर पहले से ही डीजे बजता आया है। प्रतिबंध लगाकर सरकार नयी परंपरा बना रही है जिसे जायज नहीं कहा जा सकता।

संगठन कार्यकर्ताओं ने कहा कि पहले आइजी डीजे बजाने की बात करते हैं, बाद में उसे बदल दिया जाता है। डीजे के प्रतिबंध की घोषणा कर भक्तों की भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है।

कहा कि प्रदेश सरकार हिन्दुओं के साथ गलत व्यवहार कर रही है। संगठन कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि प्रतिबंध नहीं हटाया गया तो वे अपना विरोध तेज कर देंगे। हर चौकी पर प्रदर्शन किया जायेगा और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा जायेगा।

इस दौरान राजकमल, कमल यादव, राजपाल सैनी, डालचंद सैनी, आदि मौजूद रहे।

-अमरोहा न्यूज़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन करें ...