Header Ads

पहले घर में घुसकर महिलाओं-बच्चों को पीटा, फिर हुई जमकर पत्थरबाजी

rime-in-moradabad-sambhal

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र में जब परिवार ने महिलाओं पर फब्तियां कसने का विरोध किया तो दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की और पथराव भी किया गया।

इस घटना में एक परिवार के 6 लोग घायल बताये जा रहे हैं। घटना के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव लहरा कमंगर में नजाकत परिवार सहित घर में था। तभी सामने चारपाई डालकर कुछ युवक बैठ गये। उनमें गांव के शरीयत, अनीस, हसनैन और मुशर्रफ शामिल थे। आरोप है कि युवकों ने नजाकत के परिवार की महिलाओं पर फब्तियां कसनी शुरु कर दीं। कई ऐसी आपत्तिजनक बातें कहीं गयीं जो परिवार को नागवार गुजरीं।

नजाकत ने युवकों का विरोध किया और उन्हें वहां से जाने को कहा। युवक ताव में आ गये और उन्होंने नजाकत के परिवार पर घर में घुसकर हमला बोल दिया। आरोप है कि युवकों ने घर में मौजूद नजाकत, उसकी पत्नि और बच्चों के साथ जमकर मारपीट की। परिजनों में चीख पुकार मच गयी। इसमें परिवार के सदस्य बुरी तरह जख्मी हो गये।

इस दौरान आसपास के लोग भी आ गये। कुछ देर में दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी शुरु हो गयी। ईंट और पत्थर चलने के कारण उसकी जद में आये कई लोग घायल हो गये। गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। तहरीर थाने में दे दी गयी है।

-मुरादाबाद न्यूज़.