deepak-bhadana-tiranga-yatr
दीपक भड़ाना के नेतृत्व में 15 अगस्त पर विशाल तिरंगा रैली की तैयारी.

स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त को क्षेत्र के नवयुवक विशाल तिरंगे के साथ राष्ट्रभक्ति जनजागरण यात्रा निकालेंगे। यह जानकारी देते हुए इस कार्यक्रम के संयोजक छात्र नेता दीपक भड़ाना और देवेन्द्र विधूड़ी ने बताया कि लोगों में राष्ट्रभक्ति की भावना जगाने, बढ़ते आतंकवाद को रोकने तथा देश के लिए शहीद होने वाले जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए वे इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। यह यात्रा अर्थात् युवा रैली पक्का पुल से शुरु होकर हसनपुर होते हुए नगली तक जायेगी।

रैली आयोजकों के अनुसार नवयवुक भारी संख्या में देशभक्ति से ओतप्रोत हैं, इसलिए वे विशाल समूह में पक्का पुल के पास रैली से पूर्व उसी दिन एक सभा के रुप में एकत्र होंगे। सबके हाथों में एक-एक तिरंगा होगा। सभा स्थल पर देशभक्ति उत्पन्न की जायेगी। रैली में सबसे आगे विशाल आकार का तिरंगा फहराया जायेगा जिसके पीछे एक सौ कारों और हजारों बाइकों पर सवान नवयुवक हाथों में तिरंगे लेकर चलेंगे। वातावरण को पूरी तरह देशभक्ति पूर्ण बनाने की बड़ी तैयारी है।

नवयुवकों का कहना है कि देश विरोधी तथा आतंकी ताकतों को यह संदेश दिया जायेगा कि भारत का बच्चा-बच्चा इस तरह के तत्वों के खिलाफ एकजुट है और उनके मंसूबों को नेस्तनाबूद करने की ताकत उनके पास है।

दीपक भड़ाना के अनुसार शाम को नवयुवक और छात्र नेता थाना चौक पर मशाल और मोमबत्तियां लेकर देश के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। इस मौके पर खासतौर से कपिल नागर, राहुल जाटव, अरविन्द उर्फ अन्ना, सोनू प्रधान, अमरपाल यादव, देव गूजर, सोनू नागर, राहुल चौहान, जीतू चौहान, मक्खन प्रधान, मोहित चावला आदि मौजूद रहेंगे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन करें ...