Header Ads

गजरौला पालिका से शौचालय बनवाने की मांग फिर उठी

gajraula-cleanliness-problem
गजरौला पालिका सभासद अनिल अग्रवाल, पूर्व चेयरमेन अनिल गर्ग, समाजसेवी डा. एचसी गहलौत, डा. रमाशंकर अरुण, सभासद हरीशचन्द आदि ने बढ़ती गंदगी पर चिंता जाहिर की है और मुख्य स्थानों पर सार्वजनिक शौचालय की मांग पालिका प्रशासन से दोहराई है.

गजरौला में खुले में शौच करने वालों की बढ़ती तादाद से नगर के लोग परेशान हैं। कई जागरुक, संभ्रांत नागरिकों ने पालिकाध्यक्ष हरपाल सिंह से सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए सार्वजनिक शौचालय बनाने की मांग फिर से दोहराई है।

गजरौला पालिका सभासद अनिल अग्रवाल, पूर्व चेयरमेन अनिल गर्ग, समाजसेवी डा. एचसी गहलौत, डा. रमाशंकर अरुण, सभासद हरीशचन्द आदि ने नगर में बढ़ती गंदगी पर चिंता जाहिर की है और मुख्य स्थानों पर सार्वजनिक शौचालय की मांग पालिका प्रशासन से दोहराई है।

पीएम के स्वच्छता अभियान को पलीता लगाने पर तुले चेयरमेन हरपाल


गौरतलब है कि पिछले वर्ष भी इन लोगों ने यह मांग की थी जिसपर गजरौला पालिका बोर्ड ने शौचालय बनाने की घोषणा की थी। परंतु उसके बाद कुछ भी नहीं किया गया। अब लोगों के इंतजार का बांध टूट गया है और उन्होंने एक बार फिर से यह जनहितैषी मांग उठायी है।

इन सभी महानुभावों का कहना है कि गजरौला के चेयरमेन को बहुत जल्दी जनहित के इस काम को शुरु कराना चाहिए। इसी के साथ लोगों ने चेतावनी भी दी है कि ऐसा न होने पर नगर के लोगों को साथ लेकर चेयरमेन तथा उन सभी सभासदों का भी घेराव किया जायेगा, जो लोगों की मांग में सहयोग नहीं करेंगे। आगामी चुनाव में इन लोगों के खिलाफ आवाज भी उठायी जायेगी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन करें ...