Header Ads

मुरादाबाद मेयर उपचुनाव : भाजपा के विनोद अग्रवाल ने चुनाव जीता

moradabad-mayor-election-re
मुरादाबाद में भाजपा में विनोद अग्रवाल को लेकर पार्टी के कुछ लोग खुश नहीं थे. लेकिन पार्टी ने फिर भी उनपर भरोसा जताया और उन्होंने जीत दर्ज की और फिर से कमल खिलाया.

मुरादाबाद मेयर के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के विनोद अग्रवाल विजयी हुए हैं। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को 35 हजार 815 वोट से हराकर जीत दर्ज की है। यह सीट भाजपा नेता बीना अग्रवाल के निधन के बाद खाली हुई थी। उनके प्रति विनोद अग्रवाल को पार्टी ने चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया था।

उपचुनाव में 24.54 प्रतिशत मतदान हुआ था जो अपने आप में चौंकाता है। वोटर लिस्ट से मतदाताओं के नाम ही गायब थे। साथ ही मतदाताओं में चुनाव को लेकर कोई उत्साह दिखाई नहीं दिया था।

vinod-agarwal-mayor-moradabad
मुरादाबाद के नवनिर्वाचित मेयर विनोद अग्रवाल को जीत का प्रमाण पत्र देते डीएम जुहैर बिन सगीर.

विनोद अग्रवाल को 66535 वोट प्राप्त हुए हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार राजकुमार प्रजापति को 30720 मत मिले हैं। सपा के बागी कैसर अली को 18750 वोट मिले जबकि कांग्रेस के आनंद मोहन गुप्ता चौथे नंबर पर रहे और उन्हें केवल 6830 वोट हासिल हुए।

मुरादाबाद में भाजपा में विनोद अग्रवाल को लेकर पार्टी में कुछ लोग खुश नहीं थे। लेकिन पार्टी ने फिर भी उनपर भरोसा जताया और उन्होंने जीत दर्ज की। उन्होंने पहले राउंड से ही बढ़त बना ली थी जो अंतिम राउंड तक जारी रही।

इस दौरान मुरादाबाद भाजपा से जुड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। साथ ही अमरोहा से पूर्व एमएलसी डा. हरि सिंह ढिल्लो, पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ मुरादाबाद.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन करें ...