Header Ads

तरारा के जनसंपर्क व सेवाओं से भाजपा मजबूत

rajeev-tarara
धार्मिक, सामाजिक अथवा खेल आदि से संबंधित सभी कार्यक्रमों में राजीव तरारा की उपस्थिति रहती है. वे लोगों के बीच मजबूत पैठ बना रहे हैं तथा भाजपा को मजबूत करने में जुटे हैं.

जिला पंचायत सदस्य तथा भाजपा जिला महामंत्री राजीव तरारा संगठन की एकता और जनसमस्याओं के निराकरण के लिए बीते दो वर्षों से विधानसभा क्षेत्र के साथ पूरे जनपद में सक्रिय हैं। पार्टी कार्यक्रमों के अलावा भी वे निजि स्तर पर अपने साथियों के साथ लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें यह अहसास दिलाने में सफल रहे हैं कि भाजपा ही जनता की सच्ची हितैषी है। उनके पिता पूर्व विधायक तोताराम भी उनके साथ संलग्न हैं और उनका मार्गदर्शन करने को तत्पर रहते हैं।

धार्मिक, सामाजिक अथवा खेल आदि से संबंधित सभी कार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति रहती है। वे लोगों के बीच मजबूत पैठ बना रहे हैं तथा भाजपा को मजबूत करने में जुटे हैं। यही कारण है कि यहां लोगों खासकर पिछड़ों और दलितों का जुड़ाव भाजपा से बढ़ा है।

rajeev-tarara-bjp
एक कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता राजीव तरारा.

भाजपा नेताओं में जहां अपना कद बढ़ाने की होड़ मची है, वहीं इस युवा चेहरे को इससे कोई मतलब नहीं। उनका कहना है कि राजनीति से उनका तात्पर्य जनसेवा करना है और सेवा के लिए वे कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखते। उनकी कार्यक्षमता, जनसंपर्क, लोगों के सुख-दुख में अनायास ही शामिल होना, उनकी लोकप्रियता के बड़े तथा मजबूत कारण हैं।

राजीव तरारा का दावा है कि इस बार उत्तर प्रदेश में लोग भाजपा को विशाल बहुमत प्रदान करेंगे। उनका कहना है कि जनपद में ही हमारी पार्टी सभी सीटों पर काबिज होगी। सपा के भ्रष्टाचार और परिवारवाद से जनता परेशान है। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। इन समस्याओं से केवल भाजपा ही मुक्ति दिला सकती है।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन करें ...