Header Ads

तरारा के नेतृत्व में हसनपुर क्षेत्र में तिरंगा यात्रा

rajeev-tarara-tiranga-yatra
तिरंगा यात्रा के जिला संयोजक राजीव तरारा ने मंडी धनौरा विधानसभा क्षेत्र के बाद हसनपुर क्षेत्र में भी तिरंगा रैली निकालकर देशभक्ति जागरुकता का बिगुल बजाया.

जिला पंचायत सदस्य, भाजपा महामंत्री और तिरंगा यात्रा के जिला संयोजक राजीव तरारा ने मंडी धनौरा विधानसभा क्षेत्र के बाद हसनपुर क्षेत्र में भी तिरंगा रैली निकालकर देशभक्ति जागरुकता का बिगुल बजाया। उनके काफिले में तिरंगा रैली में सांसद कंवर सिंह सहित भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

ये सभी लोग तंवर के झनकपुरी फार्म से हसनपुर पहुंचे और शहर में गुजरकर क्षेत्र के गांवों में होते हुए फिर से वापस झनकपुरी और गजरौला में पहुंच गये। रैली में गजरौला नगर मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह औलख, गुरबचन सिंह सिद्धू आदि कई सौ कार्यकर्ता मौजूद रहे। सांसद कार से तथा शेष सभी नेता और कार्यकर्ता अपनी बाइकों पर तिरंगे के साथ चल रहे थे।

tiranga-yatra-hasanpur-bjp

ग्रामांचलों से गुजरने के दौरान लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। स्त्री, पुरुष और बच्चे बूढ़े सभी में इस यात्रा ने तिरंगे और राष्ट्र के प्रति सम्मान की भावना को जागृत किया।

-टाइम्स न्यूज़ हसनपुर.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...