ramkrishna-gajraula
रामकृष्ण चौहान ने हरपाल सिंह पर यह भी आरोप लगाया कि वे कार्यकर्ताओं में गुटबंदी की भी कोशिश करते हैं तथा सपा समर्थक कार्यकर्ताओं को गले लगाये फिरते हैं.

भाजपा नेता रामकृष्ण चौहान ने पालिकाध्यक्ष हरपाल सिंह पर आरोप लगाया है कि वे भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा में संलग्न हैं जिससे पार्टी को नुकसान पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकलाप से कार्यकर्ताओं में रोष पनप रहा है।

चौहान ने प्रमाण देते हुए कहा कि थाना चौक स्थिति पार्टी कार्यालय के सामने हुए नाला निर्माण में जानबूझकर हरपाल सिंह ने अधूरा काम कराया, जब वहां आनेजाने में परेशानी होने लगी तो जिला पंचायत सदस्य राजीव तरारा ने उसे पूरा कराया तथा कार्यालय की मरम्मत में भी उनका सहयोग रहा।

harpal-singh

पीएम के स्वच्छता अभियान को पलीता लगाने पर तुले चेयरमेन हरपाल


रामकृष्ण चौहान ने हरपाल सिंह पर यह भी आरोप लगाया कि वे कार्यकर्ताओं में गुटबंदी की भी कोशिश करते हैं तथा सपा समर्थक कार्यकर्ताओं को गले लगाये फिरते हैं। इसी से उनकी मंशा स्पष्ट हो जाती है।

उन्होंने कहा कि सड़कों, नाले-नालियों आदि के निर्माण में की धांधलियों तथा इनमें लगायी निम्न स्तरीय सामग्री की शिकायतें आम हैं। जो भाजपा के चरित्र से मेल नहीं खातीं। चौहान ने प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान को हरपाल सिंह द्वारा कोई महत्व न देने को भी बड़ी साजिश बताया और सार्वजनिक शौचालयों की मांग ठुकराये जाने पर पालिकाध्यक्ष की आलोचना की।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन करें ...