Header Ads

श्रीकृष्ण लीला समिति का दायित्व सोनू को

sonu-kashyap-gajraula
गजरौला में जन्माष्टमी के मौके पर श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की मनोहारी झाकियां, भजन, संकीर्तन आदि का बहुत ही सजीव और आकर्षक आयोजन किया जाता है.

रेलवे स्टेशन स्थित शिव मंदिर पर जनमाष्टमी पर विशेष कार्यक्रमों के संचालन हेतु श्रीकृष्ण लीला सेवा समिति का गठन किया गया। दशकों से जारी इस आयोजन के उचित और उत्कृष्ट निवर्हन के लिए एक बैठक की गयी, जिसमें सर्वसम्मति से सोनू कश्यप को अध्यक्ष चुना गया। इसी के साथ पूर्व सांसद देवेन्द्र नागपाल, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल तथा पूर्व विधायक हरपाल सिंह को संरक्षक बनाया गया।

बैठक में मुख्य रुप से डा. एलसी गहलौत, नवीन कुमार गर्ग, हरीशंकर जिंदल, सभासद सुरेन्द्र औलख, अनिल सिंघल, लक्ष्मण सैनी, तनुज अग्रवाल, पवन अग्रवाल, वेद प्रकाश, अशोक अग्रवाल, अक्की रस्तौगी, चन्द्रभान गोयल, राजीव शुक्ला, मा. जयपाल सिंह, शानू, अखिलेश गर्ग, मनीष गर्ग, विक्की शर्मा, दिनेश सैनी तथा सतीश वर्मा आदि मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि जन्माष्टमी के मौके पर श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की मनोहारी झाकियां, भजन, संकीर्तन आदि का बहुत ही सजीव और आकर्षक आयोजन किया जाता है। यह सिलसिला यहां दशकों से प्रतिवर्ष भव्य रुप से जारी है जिसमें रेलवे स्टेशन के प्रतिष्ठित व्यापारी और धार्मिक भद्रजन पूरा सहयोग करते आ रहे हैं।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन करें ...