Header Ads

देशभक्ति से ओतप्रोत नौजवानों की विशाल तिरंगा रैली

deepak-bhadana-tiranga-rally
सैकड़ों कारों और हजारों बाइकों में बरसते बादलों की परवाह किये बिना हजारों नौजवानों का हुजूम पक्के पुल पर एकत्र होकर गजरौला की ओर बढ़ा.

स्वतंत्रता दिवस पर यहां हजारों युवाओं ने हाथों में तिरंगे लेकर जिले के एक छोर से दूसरे छोर तक प्रांतीय राजमार्ग पर राष्ट्रीय राजमार्ग को क्रास करते हुए देशभक्तिपूर्ण वातावरण में विशाल रैली निकाली। इस रैली का नेतृत्व यहां के दो नवयुवकों दीपक भड़ाना और देवेन्द्र विधूड़ी ने किया। आजादी के सत्तर वर्षों में नवयवुकों द्वारा निकाली यह अभूतपूर्व रैली थी। यह और भी अलग बात रही कि इसमें किसी भी दल के किसी भी नेता का नामोनिशान तक नहीं था। राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत गीत और संगीत दर्शकों और श्रोताओं को भी प्रभावित कर रहा था।

सैकड़ों कारों और हजारों बाइकों में बरसते बादलों की परवाह किये बिना हजारों नौजवानों का हुजूम सुबह दस बजे पक्के पुल पर एकत्र होकर गजरौला की ओर बढ़ा। जहां चौपला पर राष्ट्रीय राजमार्ग को क्रास करते हुए प्रांतीय राजमार्ग पर हसनपुर की ओर तिरंगों के साथ आगे बढ़ता गया। मीलों लंबी इस तिरंगा रैली में नौजवान राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत नारे और डीजे पर राष्ट्रभक्तिपूर्ण गीतों के साथ आगे बढ़ रहे थे।

deepak-bhadana-tiranga-march

दीपक भड़ाना और देवेन्द्र विधूड़ी के जयकारे भी बीच-बीच में सुनाई दे रहे थे। हसनपुर, उझारी और नगली होती हुई यह रली रहरा में संपन्न हुई। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरे जनपद में जगह-जगह आयोजन हुआ लेकिन नौजवानों की इस विशाल रैली के सामने वे सभी कार्यक्रम बहुत ही बौने तथा औपचारिक सिद्ध हुए। इस दौरान रैली आयोजन नौजवानों ने एक सभा में मौन साधकर देश के लिए शहादत दे रहे जवानों को श्रद्धांजलि भी दी।

इस मौके पर दीपक भड़ाना, देवेन्द्र विधूड़ी, विशेष नागर, राजीव चौहान, शोभित गुर्जर, कपिल नागर, अरविन्द अन्ना, मीशू पंवार, नागेन्द्र, अमरपाल विवेक, राहुल, सरविन्द, सोनू नागर, बंटी, टीनू भड़ाना, मोनू भड़ाना, देव गुर्जर, योगेन्द्र तंवर, रिंकू आदि ने भी विचार रखे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...