Header Ads

'रालोद किसानों का सच्चा हितैषी’’

balveer-singh-rld-gajraula
चौ. बलवीर सिंह अपने आवास पर 25 सितंबर को रजबपुर में आयोजित होने वाली चौ. अजीत सिंह की रैली के सिलसिले में बुलाई रालोद की बैठक में बोल रहे थे.

रालोद के पूर्व मंडलाध्यक्ष चौ. बलवीर सिंह ने कहा है कि किसान केन्द्र और राज्य, दोनों ही सरकारों की नीतियों से परेशान हैं, वह अब समझ गया है कि रालोद ही ऐसी पार्टी है जिसे किसानों की चिंता है। बलवीर सिंह अपने आवास पर 25 सितंबर को रजबपुर में आयोजित होने वाली चौ. अजीत सिंह की रैली के सिलसिले में बुलाई रालोद की बैठक में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि वास्तव में किसान आज दुखी है। उसके दुखों का निवारण रालोद के साथ जुड़ने से ही होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि गांव-गांव घूमकर किसानों का दुख-दर्द समझें और 25 तारीख को रजबपुर की सभा में भारी संख्या में पहुंच कर किसानों के मसीहा के विचार सुनें, अपनी बात रखें।

बैठक में जिलाध्यक्ष चौ. रामवीर सिंह ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि किसान संगठित हो रहे हैं। वे समझ गये हैं कि उन्हें जाति-बिरादरी में बांटने वाले दल उनका शोषण करते हैं जबकि रालोद किसानों के भले के लिए काम करता आया है।

पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत इंदिरावती, कुलदीप सिंह, निरंजन सिंह, विपिन सिंह, सचिन, भगवान सिंह आदि ने भी बैठक में भाग लिया और 25 की रैली को सफल बनाने को किसानों का आहवान किया। बैठक के बाद कार्यकर्ता जनसंपर्क के लिए निकल पड़े।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...