रालोद गांव, गरीब और किसानों की पार्टी -बलवीर

balveer-singh-rld-gajraula
बलवीर सिंह ने चौ. अजीत सिंह को बेदाग छवि का राष्ट्रीय नेता बताते हुए उन्हें किसानों, मजदूरों और गरीबों का सच्चा हितैषी तथा ईमानदार नेता करार दिया.

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष इंदिरावती के पति रालोद नेता चौ. बलवीर सिंह ने कहा कि जनपद में वे रालोद के सबसे पुराने और कर्मठ नेता हैं तथा किसानों, अल्पसंख्यकों और मजदूर वर्ग के हित में काम करते रहे हैं। उन्होंने रालोद नेता चौ. अजीत सिंह को इन वर्गों का सच्च हितैषी बताया तथा सभी वर्गों से रालोद के लिए मतदान करने का आहवान किया।

टाइम्स से बात करते हुए चौधरी बलवीर सिंह ने कहा कि पार्टी के कई लोग नौगांवा सीट से उम्मीदवारी की कोशिश कर रहे हैं जबकि सबसे पुराने वे (बलवीर सिंह) हैं। उन्होंने इसके लिए किसी का नाम नहीं लिया लेकिन संभवतः उनका इशारा रालोद के किसी शूर, वीर या सिंह की ओर था। जिलाध्यक्ष चौ. रामवीर सिंह तथा वरिष्ठ रालोद नेता चौ. शूरवीर सिंह भी उम्मीदवारी चाहते हैं।

बलवीर सिंह ने चौ. अजीत सिंह को बेदाग छवि का राष्ट्रीय नेता बताते हुए उन्हें किसानों, मजदूरों और गरीबों का सच्चा हितैषी तथा ईमानदार नेता करार दिया। उन्होंने यह भी दावा किया कि सूबे में किसी भी दल को एकतरफा बहुमत इस बार नहीं मिलने वाला। रालोद की ताकत बढ़ेगी, ऐसे में सूबे में सरकार बनाने में यह दल निर्णायक भूमिका में होगा।

उन्होंने भाजपा, सपा तथा बसपा को सूबे में जातीय और साम्प्रदायिक तानेबाने को नुकसान पहुंचाने वाले दल बताया जबकि रालोद को सामाजिक समरसता को मजबूत करने तथा किसान हितैषी दल की संज्ञा दी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...