Header Ads

'गांव, गरीब और किसानों की हमदर्दी का नाटक कर सत्ता हथियाने वालों से जनता दुखी'

jaidev-singh-bsp-neta-amroha
नौगांवा सादात विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार चौ. जयदेव सिंह ने कार्यालय उद्घाटन के दौरान कहा कि भाजपा और सपा दोनों ही सरकारों के शासन में जनता परेशान है.

विधानसभा चुनावों को करीब समझते हुए नौगांवा सादात विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार चौ. जयदेव सिंह के कार्यालय का उद्घाटन अतरासी चौराहे पर किया गया। यह स्थान सीट के मध्य में पड़ता है तथा राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे होने से यहां होकर हर बड़ा लीडर भी गुजरता है। कार्यालय उद्घाटन के दौरान जयदेव सिंह ने कहा कि भाजपा और सपा दोनों ही सरकारों के शासन में जनता परेशान है जबकि लोगों का दुख-दर्द दूर करने के बजाय दोनों सरकारें विफलता का ठीकरा एक दूसरे के सिर पर फोड़ रही हैं।

उन्होंने कहा कि गांव, गरीब और किसानों की हमदर्दी का नाटक कर सत्ता हथियाने  वालों के राज में यही तबके सबसे अधिक दुखी हैं। सभी लोग बसपा की ओर देख रहे हैं। ऐसे में इस बार भारी बहुमत से एक बार फिर सूबे में बसपा की सरकार बनेगी।

मंडल कोआर्डीनेटर रामौतार सिंह ने कहा कि सूबे में साम्प्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिशें कर कुछ लोग सत्ता की फिराक में हैं। लोग उनकी नीयत भांप गये हैं, इसलिए बहकावे में नहीं आने वाले तथा बहनजी के नेतृत्व में सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के लिए बसपा की सरकार बनवायेंगे। उन्होंने इस मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर अभी से प्रचार में जुट जाने का आग्रह किया।

जिलाध्यक्ष डा. होरी सिंह ने कहा कि मिल मालिकों से सांठगांठ करने वाली सरकारों के राज में किसानों को गन्ना मूल्य भुगतान के लिए आंदोलन चलाना पड़ रहा है। बसपा राज में किसानों और मजदूरों का पूरा ध्यान रखा गया। इस बार किसान मजदूर मिलकर एक बार फिर से बसपा को सत्ता में लाने को तैयार हैं।

इस अवसर पर जिला महामंत्री देवेन्द्र पाल सिंह, हरज्ञान प्रजापति, जिला उपाध्यक्ष नूर अब्बास राणा, विशाल सिंह, जनम सिंह, भूरे सिंह, समरपाल सिंह, सुरेन्द्र सिंह, शुभनीत सिंह, विजेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ रजबपुर.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...