Header Ads

शांति, सौहार्द और सुशासन के लिए भाजपा जरुरी -तरारा

rajeev-tarara-in-dhanaura
युवा नेता राजीव तरारा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान तथा दलितों के हित में किये जा रहे कार्यों की विस्तार से चर्चा की और लोगों से भाजपा चुनावों में विजय दिलाने का आहवान किया.

जिला पंचायत सदस्य और भाजपा के कर्मठ युवा नेता राजीव तरारा ने कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार के शासनकाल में सूबे की कानून व्यवस्था बद से बदतर हुई है। सबसे अधिक परेशान ग्रामीण और किसान हैं। नवयुवक रोजगार के लिए भटक रहे हैं। ऐसे में यूपी की जनता भाजपा की ओर देख रही है। तरारा ने दावा किया कि इस बार सूबे में भारी बहुमत के साथ भाजपा सत्ता में आयेगी।

राजीव तरारा आगामी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में जनसंपर्क और जनसभाओं में जुटे हैं। वे मंडी धनौरा से लखनऊ तक सभी जरुरी कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं तथा भाजपा की मजबूती के लिए हर संभव प्रयास में जुटे हैं। वे स्कूल कालेजों तथा ग्रामांचलों में जारी विभिन्न कार्यक्रमों में भी इसी आशय से संपर्क कर रहे हैं।

यहां एक कार्यक्रम में तरारा ने कहा कि सपा और बसपा वर्ग विशेष को साथ लेकर समाज में जातीय विभाजन को बढ़ावा दे रही हैं। दोनों दल विकास के बजाय कुर्सी के लिए सामाजिक तानेबाने को तोड़ने में लगे हैं जबकि भाजपा आपसी समरसता, सभी वर्गों को एक सधे संतुलन में बांधकर राष्ट्रीय एकता और विकसित भारत के लिए काम कर रही है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि इसबार लोकसभा चुनाव की तरह भाजपा अपने विपक्षी दलों को करारी शिकस्त देगी। राज्य के विकास, शांति और सदभाव के लिए यह जरुरी हो गया है।

तरारा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान तथा दलितों के हित में किये जा रहे कार्यों की विस्तार से चर्चा की और लोगों से भाजपा को भारी मतों से विधानसभा चुनावों में विजय दिलाने का आहवान किया।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...