Header Ads

भाजपा ने डींगरा मंडल के गांवों में वोट बनवाये

rajeev-tarara-bjp-vote-camp
भाजपा की उपलब्धियां बतायीं और केन्द्र की तरह सूबे में भी समग्र विकास के लिए भाजपा की सरकार बनवाने का लोगों से आग्रह किया गया.

जिला पंचायत सदस्य तथा भाजपा के जिला महामंत्री राजीव तरारा ने डींगरा मंडल के जटपुरा तथा सलानगला में कैंप लगाकर वोट बनवाये। इस अवसर पर लोगों को भाजपा की उपलब्धियां बतायीं और केन्द्र की तरह सूबे में भी समग्र विकास के लिए भाजपा की सरकार बनवाने का लोगों से आग्रह किया गया। जो लोग वोट बनने से वंचित थे उन सभी को बुलवाकर तरारा तथा उनके साथियों ने वोट बनवाये।

इस अवसर पर सोमप्रकाश सिंह, योगेन्द्र चौहान, सतीश कुमार, विपिन कुमार, रणवीर सिंह, जगवीर सिंह, भीम सिंह, नीरज चौहान, वृतपाल सिंह, रोहताश त्यागी, सतीश त्यागी, नरेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

rajeev-tarara-vote-dhanaura

उल्लेखनीय है कि भाजपा महामंत्री राजीव तरारा पार्टी के बहुत ही समर्पित कार्यकर्ता हैं। वे अनवरत पूरे दिन क्षेत्र में भाजपा के प्रचार, प्रसार करने के काम में जुटे रहते हैं। लोग भी उन्हें सुख-दुख के मौकों पर याद करते हैं और वे तुरंत यथा स्थान, यथा समय पहुंचते भी हैं। उनकी समस्याओं के समाधान के लिए दूसरे नेताओं से बहुत आगे हैं। उनके पिता पूर्व विधायक तोताराम का उन्हें पूरा मार्गदर्शन मिलता है। वे भी क्षेत्र में जनसेवा और पार्टी प्रचार में संलग्न हैं।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...