Header Ads

'उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत मिलेगा भाजपा को'

rajeev-tarara
भाजपा नेता राजीव तरारा पार्टी की नीतियां तथा उपलिब्धयां लोगों को अवगत कराने के मकसद से गांवों में जनसंपर्क कर रहे हैं.

जिला पंचायत सदस्य एवं भाजपा जिला महामंत्री राजीव तरारा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश का चहुंमुंखी विकास तभी संभव है जब यहां भी केन्द्र की तरह भाजपा सरकार बने। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के शासन ने प्रदेश को विकास के स्तर पर आगे बढ़ाने के बजाय बहुत ही पीछे धकेल दिया। कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। किसान, मजदूर और दलित वर्ग सबसे अधिक परेशान है।

भाजपा नेता पार्टी की नीतियां तथा उपलिब्धयां लोगों को अवगत कराने के मकसद से गांवों में जनसंपर्क कर रहे हैं। तरारा लोगों की समस्याओं के समाधान को भी तत्पर हैं। वे मंडी धनौरा विधानसभा के उन सभी गांवों तक पहुंच रहे हैं जहां भी लोग उन्हें याद करते हैं अथवा वे जन सेवा की जरुरत स्वयं महसूस करते हैं।

नवयुवकों में उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। नवयुवकों को वे शिक्षा के साथ-साथ रोजगारपरक कार्यों के प्रति भी उत्साहित कर रहे हैं। खेल प्रतियोगिताओं में उन्हें युवाशक्ति बराबर आमंत्रित करती आ रही है। वे ऐसे अवसर पर प्रतिभाओं को पुरस्कृत कर उनका उत्सावर्द्धन करते हैं। साथ यथासंभव सहयोग भी करते हैं।

ग्राम फत्तेहपुर छीतरा, महमूदपुर, हफीजपुरा, कुमराला, मिलख, कटपुरा, ककराला आदि गांवों में उन्होंने इसी सप्ताह अपनी टीम के साथ संपर्क किया, जनसमस्यायें सुनीं और यह सिलसिला जारी है।

कुमराला के पूर्व चेयरमेन, जोगीपुरा के समाजसेवी जयकेश सिंह, छीतरा के रतन सिंह और डा. लौकेश सिंह, महमूदपुर के जयपाल सैनी तथा छजूपुरा माफी के छतरपाल सिंह का कहना है कि तरारा के जनसंपर्क के दौरान उन्हें भाजपा की उन जनहितैषी नीतियों का पता चला है, जो गांवों के विकास तथा देश की तरक्की में भाजपा द्वारा लायी जा रही हैं।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...