Header Ads

तिगरी मार्ग पर लाइट व्यवस्था होनी चाहिए

tigri-mela-archive
सड़कों पर दोनों ओर उचित सफाई व्यवस्था और गड्ढों को दुरुस्त किया जाना जरुरी है.

जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष इंदिरावती और उनके पति तथा रालोद के पूर्व मण्डलाध्यक्ष ने टोल मुक्त गंगा मेला कराने के जिला पंचायत के निर्णय का स्वागत करते हुए पक्के पुल से तिगरी तक सड़क के दोनों और उचित सफाई व्यवस्था और अतिक्रमण मुक्ति की मांग की है। उन्होंने कहा है कि कई जगह दोनों ओर सड़क के किनारे पेड़-पौधों के अनावश्यक अवशेष और पट्टी टूटी है। गड्ढे भी हैं, यह सब दुरुस्त होना चाहिए। पक्के पुल के दोनों किनारों के पास बरसात से ताजा निर्माण में भी दरारें हैं। मिट्टी धसक गयी। उसे ठीक किया जाना जरुरी है।

 जरूर पढ़ें : टोल मुक्त हुआ गंगा तिगरी मेला

balveer-singh-indriwati-gaj

दोनों नेताओं ने पक्के पुल से तिगरी तक मेले के समय रात में सड़क पर प्रकाश व्यवस्था की भी मांग की है। उन्होंने कहा है कि रात में यातायात में परेशानी होती है। दोनों ओर जंगल के कारण चोर उचक्कों का भी भय रहता है। इसलिए सड़क पर रोशनी जरुरी है।

naveen-garg-gajraula
तिगरी पथ प्रकाश को लोगों का आहवान :
युवा व्यापारी नेता व सामाजिक कार्यकर्ता नवीन कुमार गर्ग का कहना है कि भारत के बड़े धार्मिक मेले गंगा मेले को टोल मुक्त करने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू चौधरी बधाई की पात्र हैं। उन्होंने कहा कि कुछ समाजसेवियों को पक्के पुल से गंगा मेला स्थल तक प्रकाश व्यवस्था का दायित्व वहन करने को आगे आना चाहिए। मेले के दौरान यह सड़क पट्टी अंधेरे में रहती है जबकि चारों ओर से आने वाला सारा ट्रैफिक यहां एक साथ हो जाता है। यहां दोनों ओर लाइट इंतजाम होना चाहिए। गर्ग ने कहा कि वे सबसे पहले सहयोग को तैयार हैं। समाज के कुछ लोग साथ आयें तो यह काम कोई कठिन नहीं है। दस-बारह लोग इसकी व्यवस्था कर सकते हैं। उन्होंने इस सेवा में शामिल होने वालों को एक मंच पर आकर अभी से तैयारी कर लेनी चाहिए। उन्होंने समर्थ लोगों की एकजुटता का खुला निमंत्रण दिया है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...