Header Ads

शिक्षकों, ब्लॉक कर्मियों तथा समाजसेवियों ने खुलासे की मांग की

khulasa-kab-gajraula
शिक्षक संगठन, विकास विभाग, रेलवे और सामाजिक संगठनों से जुड़े भद्र लोगों ने चोरी के खुलासे, चोरी गये माल बरामदगी और अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है.

दिनदहाड़े दुस्साहसिक तरीके से स्टेशन अधीक्षक के घर पर हुई चोरी की खबर की सूचना पर शिक्षा विभाग तथा सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों में विस्मय, कौतूहल और रोष का वातावरण उत्पन्न हो गया। विभिन्न संगठनों से जुड़े अनेक संभ्रांत लोग देवेन्द्र सिंह तथा रेखा रानी के प्रति सहानुभूति और सहयोग के लिए उनके घर पहुंचे। यह सिलसिला अभी भी जारी है, लोग वारदात के खुलासे की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, जबकि पुलिस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गयी थी। सीओ और थाना प्रभारी ने दल-बल सहित स्टेशन अधीक्षक के घर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और जानकारी जुटाई।

जरुर पढ़ें : दिनदहाड़े लाखों की चोरी का हफ़्ते बाद भी खुलासा नहीं

ज्ञान भारती इंटर कालेज के प्रधानाचार्य जीपी सिंह, शिव इंटर कालेज के प्रधानाचार्य सूदन सिंह, पीपुल फॉर एनिमल्स के संरक्षक जेएम शुक्ला, संगठन के प्रदेश प्रभारी डा. रवीन्द्र शुक्ला, प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी, विकास खंड के कर्मचारी, रेलवे कर्मचारी तथा नगर व मोहल्ले के भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घटना पर आश्चर्य तथा आक्रोश व्यक्त कर बदमाशों की तुरंत गिरफ्तारी की पुलिस से मांग की।

स्टेशन अधीक्षक के परिजनों के मुताबिक उन्होंने चोरी गये सारे सामान का ब्यौरा कीमत सहित प्राथमिकि दर्ज कराने को दिया, तो पुलिस उसे कम करके लिखाने का प्रयास कर रही थी। उन्होंने इसके लिए पुलिस अधीक्षक के पास तक जाना पड़ा, उसके बाद तहरीर ली गयी।

शिक्षक संगठन, विकास विभाग, रेलवे और सामाजिक संगठनों से जुड़े भद्र लोगों ने चोरी के खुलासे, चोरी गये माल बरामदगी और अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। उधर पुलिस का कहना है कि वह प्रयास में जुटी है तथा जल्दी ही घटना का खुलासा हो जायेगा।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...