Header Ads

चीन निर्मित सामान के बहिष्कार के लिए जन जागरुकता अभियान

deepak-bhadana-rally-oct
दीपक भड़ाना ने कहा कि चीन पाकिस्तान के साथ मिलकर एक 'साइलेंट ऑपरेशन' चला रहा है जो भारत को नुकसान पहुंचा रहा है.

छात्र नेता दीपक भड़ाना के नेतृत्व में गजरौला में जन जागरूकता अभियान मार्च किया गया। उनके अभियान में सैकड़ों की संख्या में गजरौला व देहात क्षेत्र के युवा एकत्रित हुए। अभियान का उद्देश्य चीन निर्मित सामानों के  इस दीपावली पर बहिष्कार के लिए लोगों को जागरूक करना था।

जन जागरुकता अभियान गजरौला इंदिरा चौक से बस्ती होते हुए चौपला और फिर इंदिरा चौक पर वापस आकर संपन्न हुआ। दीपक भड़ाना ने कहा कि चीन पाकिस्तान के साथ मिलकर एक साइलेंट ऑपरेशन चला रहा है जो भारत को नुकसान पहुंचा रहा है। चीनी सामान पर खतरनाक और जहरीले रसायन हैं जिनके परिणाम घातक सिद्ध हो रहे हैं। उससे भयंकर रोग हो सकते हैं। दीपक का कहना था कि चीनी सामान की कम कीमत के कारण भी हमारी अर्थव्यवस्था पर उसका असर हो रहा है।

deepak-bhadana-rally-oct

चीन से आयात सामग्री दीपावली पर भारी मात्रा में इस्तेमाल होती है। दीपक भड़ाना के नेतृत्व में युवाओं ने लोगों को जागरुक किया कि वे चीनी निर्मित उत्पादों का दीपावली पर उपयोग न करें। युवाओं ने इस उद्देश्य को पम्पलेट आदि भी वितरित किये।

दीपक भड़ाना के साथ जन जागरुकता अभियान में देवेन्द्र विधूड़ी, कपिल नागर, अरविन्द अन्ना, विशेष नागर, सौरभ, संजय, निपेन्द्र यादव, योगेश, अंकित, देव, वंश, भारत, अभिनव, सतेन्द्र, योगेन्द्र, सिद्धांत नागर, राहुल, सचिन गुर्जर, सुनील पाल, अरविन्द, कृष्ण, आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...