Header Ads

सांसद और जिलाध्यक्ष के साथ तरारा लोगों के बीच

rajeev-tarara-election-campaign
जिला पंचायत सदस्य और भाजपा जिला महामंत्री राजीव तरारा ने आगामी चुनाव में भाजपा का साथ देने का आग्रह किया.

जिला पंचायत सदस्य और भाजपा जिला महामंत्री राजीव तरारा संगठन और पार्टी के प्रचार में विधानसभा चुनाव के सिलसिले में कमर कस कर जुटे हुए हैं। मंडी धनौरा में हाल ही में उन्होंने ताबड़तोड़ सभायें की हैं जिनका क्रम जारी है। उनकी वाकशैली और आम आदमी की समस्याओं की परख से लोग बहुत प्रभावित हो रहे हैं तथा चाहते हैं कि इस तरह का जन प्रतिनिधि विधानसभा का नेतृत्व करे।

rajeev-tarara-oct

राजीव तरारा ने संपन्न सप्ताह में सांसद कंवर सिंह और जिलाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह नागर के साथ कई गांवों में जनसभायें कीं। आगामी चुनाव में भाजपा का साथ देने का लोगों से आग्रह किया जिसका सकारात्मक प्रभाव हो रहा है। सांसद और जिलाध्यक्ष इस स्वच्छ छवि के उदार लेकिन सतर्क और जनमत जुटाने वाले युवा नेता को साथ लेकर जनपद में सभायें कर रहे हैं। मंडी धनौरा विधानसभा क्षेत्र में तरारा जिताऊ व्यक्तित्व के रुप में उभरे हैं और साधारण मतदाता से लेकर विवेकशील मतदाता तक चाहते हैं कि भाजपा विधानसभा चुनाव में उन्हें उम्मीदवार बनाये।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...