Header Ads

'हरपाल हटाओ’ अभियान तेज़

harpal-singh-election
हरपाल सिंह पर भाजपा को बदनाम करने का आरोप लगाकर नवयुवकों का एक बड़ा दल उन्हें भाजपा से बाहर करने को आंदोलन छेड़ने वाला है.

पालिकाध्यक्ष हरपाल सिंह के खिलाफ भाजपा का युवा वर्ग खुलकर सामने आ गया है। नगर में 'हरपाल सिंह चेयरमेन को हटाओ, गजरौला पालिका को बचाओ’ शीर्षक से चेयरमेन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर जगह-जगह पोस्टर लगे देखे जा सकते हैं। गुरुवार को कुछ नवयुवकों ने चेयरमेन का पुतला फूंक कर उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। हरपाल सिंह पर भाजपा को बदनाम करने का आरोप लगाकर नवयुवकों का एक बड़ा दल उन्हें भाजपा से बाहर करने को आंदोलन छेड़ने वाला है। उधर चेयरमेन ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

उल्लेखनीय है कि नगर पालिका में लंबे समय से भ्रष्टाचार और करोड़ों के घोटालों के होने के आरोप लगाये जा रहे हैं। जिनमें कई सभासद, कई भाजपा कार्यकर्ता और रालोद से जुड़े युवाओं के नाम शामिल हैं। चेयरमेन के खिलाफ चस्पा पोस्टरों में उनपर 26 प्रकरणों में करोड़ों के घोटालों का उल्लेख है। जिसमें तालाब बेचने, अपनी पत्नि को प्लाट दिलाने और पालिका की भूमि बेचने के आरोप हैं। मोटे तौर पर इन आरोपों में सैकड़ों करोड़ की बात सामने रखी गयी है।

गुरुवार को कपिल नागर, अरविन्द अन्ना, शानू, संजय, सुमित कुमार, सतेन्द्र, यूनुस खान, अंकित गुर्जर आदि नवयुवकों ने चौपला पर चेयरमेन का पुतला फूंक कर विरोध जताया। साथ ही कहा कि हरपाल सिंह भाजपा के मूल सिद्धांतों के उलट काम कर रहे हैं। जिससे पार्टी को बदनाम करने वालों को तुरंत ही बाहर किया जाना चाहिए। नौजवानों का कहना है कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो चुनाव में पार्टी को नुकसान उठाना पड़ेगा।

deepak-bhadana-muradpur

हरपाल के खिलाफ भाजपा की युवा टीम :
युवा भाजपा नेता दीपक भड़ाना ने कहा है कि वे चाहते हैं कि सूबे में भाजपा भारी बहुमत से सत्ता में आये। इसके लिए वे अपनी युवा टीम के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देशों का पालन कर प्रचार में जुटे हैं। वे तथा क्षेत्र के नवयुवक हरपाल सिंह जैसे भ्रष्ट लोगों को पार्टी से बाहर करने को जल्द ही आंदोलन छेड़ेंगे। सिंह भाजपा की नीतियों के उलट काम कर रहे हैं। उनका विरोध अपरिहार्य है।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...