Header Ads

मुसलमानों के हित बसपा में सुरक्षित -जयदेव

jaidev-singh-amroha
मुसलमानों को बसपा के साथ जोड़ने के लिए आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र के जानेमाने मुस्लिम चेहरे एक मंच पर थे, वहीं बैठक में इस तबके की बड़ी तादाद थी.

बसपा के चुनाव प्रचार के तहत यहां मुस्लिम समाज की बैठक में बसपा उम्मीदवार जयदेव सिंह को विजयी बनाने का संकल्प लिया। इसके लिए मुस्लिम समाज से एकजुट होकर बसपा के समर्थन में आने का आहवान किया। जयदेव सिंह ने कहा कि मुस्लिम समाज का भरपूर समर्थन बहनजी को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनवाने में कामयाब होगा।

मुसलमानों को बसपा के साथ जोड़ने के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में क्षेत्र के जानेमाने मुस्लिम चेहरे एक मंच पर थे, वहीं बैठक में इस तबके की बड़ी तादाद थी।

jaidev-singh-amroha-sabha

वक्ताओं ने कहा कि बसपा शासन में शांति और सौहार्द का वातावरण था तथा सभी वर्गों खासकर मुसलमानों के हितों पर पूरा ध्यान दिया गया। जबकि सपा शासन में इस वर्ग की समस्याओं को नजरअंदाज किया जाता रहा है।

जिलाध्यक्ष डा. होरी सिंह ने कहा कि भाजपा को नोटबंदी ले डूबेगी जबकि सपा की गुंडागर्दी से आम आदमी का जीवन दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए अल्पसंख्यक यानि मुसलमान महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस वर्ग का झुकाव बसपा की ओर है। ऐसे में भाजपा और सपा दोनों का ही यहां से सफाया हो जायेगा।

इस मौके पर आदिल चौधरी, बिशन लाल, आशीष चौधरी, शुभनीत चौधरी, सनव्वर अंसारी, महबूब भाई, नूर अब्बास राना, जुम्मा भाई, मौ. अज्जम भाई, जाफर, अहसान अख्तर, नसीम अहमद, डालचंद, हाजी लड्डन, इदिया भाई और विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष ओमपाल सिंह ने भी विचार व्यक्त किये।

-टाइम्स न्यूज़ नौगावां सादात.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...