Header Ads

इस बार पहले से भी भारी बहुमत मिलेगा सपा को -भुट्टो

mumtaj-ali-bhutto
ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गांवों और किसानों के लिए बहुत कुछ किया है.

ब्लॉक प्रमुख हाजी मुमताज़ अली उर्फ भुट्टो ने कहा है कि वे क्षेत्रीय विकास को जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि जिन इलाकों तथा गांवों में सड़कें नहीं हैं, वहां सड़कें बनवाई जा रही हैं। उन्होंने दावा किया कि साढ़े चार साल में सपा की सरकार ने पूरे सूबे में रिकॉर्डतोड़ विकास कराया है।

भुट्टो ने टाइम्स से बात करते हुए दावा किया कि वे जिस दिन से ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी पर बैठे हैं, उसी रोज़ से गांवों के जरुरतमंद लोगों के बीच बराबर हाजिरी दे रहे हैं तथा उनकी दिक्कतों को उनके बीच जाकर हल करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि थोड़े समय में ही कई जगह सड़कों का निर्माण हो चुका। ग्राम प्रधानों की हर संभव सहायता कर रहे हैं तथा चाहते हैं कि विकास के कामों में प्रधानों के सामने कोई भी दिक्कत आये तो उसका तुरंत निदान हो। उनके तथा प्रधानों के बीच विकास के मामलों में बहुत ही अच्छा तालमेल है।

ब्लॉक प्रमुख ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की तथा कहा कि उन्होंने गांवों और किसानों के लिए बहुत कुछ किया है। बिजली की दिक्कत दूर कर दी है। गांवों के रास्ते और सड़कों को पक्का किया गया है। शिक्षा, स्वास्थ्य और राशन जैसी मूलभूत सुविधायें कमजोर वर्गों के लिए गंभीरता से चलायी जा रही हैं।

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और उनके परिवार में विवाद पर उन्होंने कहा कि उनके परिवार में कोई विवाद नहीं। सभी एक साथ एक मंच पर हैं तथा नेताजी के नेतृत्व में सपा बहुत मजबूत है और इस बार पहले से भी बड़े बहुमत के साथ सपा एक बार फिर सूबे की सत्ता संभालेगी।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...