Header Ads

सूबे में परिवर्तन लहर अब थमने वाली नहीं -तरारा

rajeev-tarara-bjp-rally
'प्रदेश में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को उत्तर प्रदेश में भारी जनसमर्थन मिल रहा है. विकास में लगातार पिछड़ते जा रहे इस सूबे को भाजपा की दरकार है.’

भाजपा जिला महामंत्री और जिला पंचायत सदस्य राजीव तरारा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हजार और पांच सौ के नोट बंद कर कालाधन और भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार कर बहुत ही साहसिक कदम उठाया है। उनके इस कदम की चारों ओर सराहना हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को उत्तर प्रदेश में भारी जनसमर्थन मिल रहा है। विकास में लगातार पिछड़ते जा रहे इस सूबे को भाजपा की दरकार है। सपा और बसपा की सरकारों ने इस सूबे की जनता को आगे बढ़ाने के बजाय विकास में पीछे धकेल दिया है।

केन्द्र की तरह यहां भी भाजपा की सरकार बनेगी तो यह राज्य देश का सबसे विकसित राज्य बन सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जन-धन योजना, स्वच्छता अभियान, कृषि भूमि का मृदा परीक्षण तथा गरीबों के लिए अनेक योजनायें चलायी जा रही हैं। भ्रष्टाचार और कालेधन के कारण देश का विकास बाधित था। नोटबंदी इन दोनों बीमारियों को नष्ट करने का एक कदम है जबकि इस दिशा में अभी और भी कई कदम उठाये जायेंगे। तरारा ने कहा कि ऐसे नेता और पूंजीपति प्रधानमंत्री के इस कदम से बौखलाये हैं। इसीलिए उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

rajeev-tarara-nov-2016-hasanpur

भाजपा जिला महामंत्री ने नवयुवकों का आहवान किया कि वे उत्तर प्रदेश के विकास के लिए एकजुट होकर भाजपा के साथ चलते रहें। निकट भविष्य में उनके सामने एक नया सवेरा आने वाला है। भाजपा की इस परिवर्तन लहर को अब नहीं रोका जा सकेगा।

इस दौरान पूर्व विधायक तोताराम, रामकृष्ण चौहान, नगर प्रमुख सुरेन्द्र सिंह औलख, चौ. वीरेन्द्र सिंह, वीर सिंह भगतजी, सोनू कश्यप, नवीन कुमार गर्ग आदि भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...