Header Ads

तरारा की ओर झुक रहे हैं मतदाता

rajeev-tarara
क्षेत्रीय नेताओं तथा कार्यकर्ताओं में अधिकांश लोग उच्च शिक्षा प्राप्त युवा चेहरे राजीव तरारा के पक्ष में हैं. तरारा पार्टी के जिला महामंत्री हैं.

विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच उम्मीदवारी के लिए सभी दलों खासकर भाजपा और सपा में मारामारी है। बसपा पहले ही अधिकांश सीटों पर उम्मीदवार उतार चुकी। सुरक्षित सीट मंडी धनौरा के लिए भाजपा में भी कई नाम चल रहे हैं।

क्षेत्रीय नेताओं तथा कार्यकर्ताओं में अधिकांश लोग उच्च शिक्षा प्राप्त युवा चेहरे राजीव तरारा के पक्ष में हैं। तरारा पार्टी के जिला महामंत्री हैं। बहुत ही मिलनसार और मृदुभाषी होने के साथ ही, लोगों को झूठे आश्वासन भी नहीं देते जोकि आजकल ज्यादातर नेताओं की आदत है।

उन्होंने बीते जिला पंचायत चुनाव में सपा के कद्दावी नेता और कैबिनेट मंत्री के गढ़ में सपा को शिकस्त देकर जीत हासिल की। उनके पिता तोताराम विधायक रह चुके तथा आज तक बेदाग छवि कायम है।

मंडी धनौरा विधानसभा क्षेत्र में वे वर्षों से भाजपा के प्रचार-प्रसार और जन सेवाओं में सक्रिय हैं। उनकी आलोचना पूरे क्षेत्र में कहीं नहीं होती बल्कि उनकी प्रशंसा गांव से शहर तक सुनी जा सकती है। इसका प्रमुख कारण जनता के प्रति समर्पित होकर, सभी वर्गों के लोगों के बीच बिना भेदभाव के साथ मौजूद रहना।

हाल ही में उन्होंने गंगा मेले में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लोगों को प्रधानमंत्री के स्वच्छता कार्यक्रम के तहत गंगा को स्वच्छ बनाने में सहयोग का आहवान किया। पॉलीथीन को बंद करवाया, अपने पास से टाट आदि के थैले देकर उनका उपयोग करने को कहा।

मेले के दौरान उन्होंने भाजपा के जन कल्याणकारी फैसलों की जानकारी भी दी। खादर के ग्रामीणों की समस्याओं के निदान में उनके प्रयास की सराहना हो रही है। आम राय है कि आगामी विधायक तरारा जैसा ही होना चाहिए। उन्हें उम्मीदवार बनाया गया तो भाजपा की यह सीट पक्की है।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...