Header Ads

अरविन्द केजरीवाल ने पूछा : 'मोदी जी को ऐतराज क्यों है, अपनी डिग्री क्यों छिपा रहे हैं?’

arvind-kejriwal-modi
केजरीवाल ने नोटबंदी को लेकर पीमए मोदी पर हमला बड़ा हमला बोला है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने पूछा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपनी शैक्षणिक डिग्री दिखाने में ऐतराज क्यों है? उन्हें अपनी डिग्री सार्वजनिक करनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि डिग्रियां नहीं दिखाने को लेकर इनके सही होने पर संदेह हो रहा है।

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि पहले मोदीजी ने कहा था कि वे कालेज नहीं गये। उसके बाद पत्राचार पाठ्यक्रम की डिग्री दिखाई जो फर्जी निकली। केजरीवाल ने पूछा कि यदि डिग्री असली है तो उसे दिखाने में ऐतराज कैसा?

पढ़ें : 'राहुल गांधी के पास अगर पीएम मोदी के खिलाफ सबूत हैं तो खुलासा क्यों नहीं करते?

केजरीवाल ने नोटबंदी को लेकर पीमए पर हमला बोलते हुए कहा कि क्योंकि मोदीजी कम शिक्षित हैं इसलिए उन्होंने बगैर किसी से चर्चा किए नोटबंदी का फैसला ले लिया है। अब जब इसके कारण लोगों का जीवन दूभर हो गया है तो वह स्थिति से नहीं निपट पा रहे हैं।

नोटबंदी को लेकर अरविन्द केजरीवाल ने पहले भी कहा था कि हमने स्वच्छ भारत अभियान, योग दिवस और सर्जिकल स्टाइक के लिए प्रधानमंत्री के कदम का स्वागत किया था, लेकिन पीएम मोदी ने नोटबंदी लाकर गलती की है और हम इसका विरोध करेंगे।’

-टाइम्स न्यूज़ ब्यूरो.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...