Header Ads

नोटबंदी पर सब्र का बांध टूट रहा है, मैनेजर सहित स्टाफ को बंधक बनाया

demonetization-sbi-amroha
बैंक मैनेजर ने आश्वासन दिया कि बैंक खुलते ही सभी उपभोक्ताओं को पैसा दे दिया जायेगा. उसके लिये लोगों को टोकन दिये गये.

स्टेट बैंक की शाखा में उपभोक्ताओं ने हंगामा किया. रकम न मिलने पर मैनेजर और स्टाफ को बंधक बना लिया गया. बाद में पुलिस और बैंक अधिकारियों ने बीच का रास्ता निकालकर लोगों को टोकन देकर मामला सुलझाया. बैंक मैनेजर ने आश्वासन दिया कि जब बैंक खुलेगा उस दिन टोकन के आधार पर पैसा दे दिया जयेगा.

एसबीआई की आजाद मार्ग शाखा पर रविवार को काफी भीड़ थी. नोट जमा करने और निकालने को लेकर धक्कामुक्की हुई. शाम तक अव्यवस्था के बीच लोगों का सब्र जबाव दे गया. बाद में गुस्साये लोगों ने बैंक मैनेजर और स्टाफ को भीतर बंद कर दिया. उन्हें बंधक बना लिया गया.

पुलिस ने लोगों को समझाया. बैंक मैनेजर ने आश्वासन दिया कि बैंक खुलते ही सभी उपभोक्ताओं को पैसा दे दिया जायेगा. उसके लिये लोगों को टोकन दिये गये. कहा गया कि पांच-पांच हजार दे दिये जायेंगे.

अमरोहा जिले में बैंक स्टाफ को बंधक बनाये जाने के मामले आयेदिन सामने आ रहे हैं. हंगामा भी आम हो चुका. मतलब साफ है कि नोटबंदी पर लोगों का सब्र टूट रहा है.

-टाइम्स न्यूज अमरोहा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...