गुस्सायी भीड़ ने प्रथमा बैंक प्रबंधक को बैंक के बाहर रोके रखा

demonetization%2Bamroha
कुंआखेड़ा में प्रथमा बैंक के प्रबंधक एसपी शर्मा को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

नोटबंदी की वजह से अमरोहा जिले की बैंकों में रोज हंगामे हो रहे हैं। अपना ही पैसा निकालने के लिए लोगों को जरुरी कामों को छोड़कर सुबह से ही लंबी कतारों में लगने को मजबूर होना पड़ रहा है। लोगों में इसे लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

कुंआखेड़ा में प्रथमा बैंक के प्रबंधक एसपी शर्मा को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। करीब एक घंटा तक गुस्साये लोगों ने उन्हें बैंक में घुसने नहीं दिया। यह भी चर्चा है कि बैंक प्रबंधक पर पैसे होने के बावजूद आम उपभोक्ताओं को रकम न देने  के आरोप लगे हैं। उसे लेकर लोग पहले भी प्रथमा बैंक में हंगामा करते रहे हैं।

10 बजे जब एसपी शर्मा बैंक पहुंचे तो लोगों का गुस्सा चरम पर था। सुबह पांच बजे से ही लोगों की लाइन लगी थी। घंटों गुजरने के बाद रोष में लोगों ने बैंक प्रबंधक शर्मा को अंदर जाने नहीं दिया। लोगों का कहना था कि सरकार ने निकासी की सीमा तय की है, लेकिन बैंक से उतना पैसा नहीं दिया जा रहा है। जबकि सांठगांठ कर कुछ लोग पूरा पैसा निकाल रहे हैं।

भारी हंगामे के बाद प्रबंधक ने आश्वासन दिया कि समस्या नहीं होगी। उसके बाद मुश्किल से मैनेजर एसपी शर्मा बैंक में जा पाये।

-टाइम्स न्यूज़ मंडी धनौरा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...