Header Ads

मुरादाबाद में बैंक में नोट बदलने को लेकर वकीलों से उलझी पुलिस, हंगामा

lawyer-pic
नोटबंदी के कारण हंगामा हो रहा है। मुरादाबाद में स्टेट बैंक की एक शाखा में रुपये निकालने के चक्कर में वकीलों की नोकझोंक हो गयी।

आरोप है कि उसके बाद वहां तैनात चौकी इंचार्ज और सिपाही ने वकीलों की पिटाई की। वकीलों के विरोध के बाद में चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया।

खबर के अनुसार कचहरी के वकील नसीमुद्दीन और आबिद रुपये निकालने लाइन में आगे जाने लगे। बताया जाता है कि वे जल्दी में थे। इस कारण पहले से लाइन में लगे एक बुजुर्ग से उनकी नोंकझोंक हो गयी। मामला बिगड़ता देख वहां ड्यूटी पर लगे चौकी इंचार्ज संदीप कुमार और सिपाही रामचंदर मामले को सुलझाने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान मामला बिगड़ गया। वकील और पुलिसवाले आपस में उलझ गये। आरोप है कि पुलिस ने वकीलों की पिटाई कर दी।

मामले की जानकारी मिलते ही वकील बैंक के आसपास जमा हो गये। बाद में वकील सिविल लाइंस थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे। पुलिसवालों के खिलाफ मुकदमा करवाने को लेकर हंगामा किया गया। पुलिस अधिकारियों ने संदीप कुमार को निलंबित कर दिया गया।

-टाइम्स न्यूज मुरादाबाद.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...