Header Ads

बसपा नेताओं ने बाबा साहेब को याद किया

jaidev-singh-ambedkar
चौ. जयदेव सिंह ने कहा कि देश के सर्वांगीण विकास तथा ऊंच-नीच के भेदभाव को खत्म करने के लिए बाबा साहेब के बताये मार्ग को अपनाना होगा.

महान चिंतक, समाज सुधारक तथा संविधान निर्माता डा. अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में बसपा नेताओं ने उनका भावपूर्ण स्मरण कर श्रद्धांजलि दी और वक्ताओं ने उनके जीवन दर्शन पर प्रकाश डाला।

मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए नौगांवा सादात विधानसभा क्षेत्र के बसपा उम्मीदवार चौ. जयदेव सिंह ने कहा कि संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर का संपूर्ण जीवन संघर्ष और चुनौतियों के बीच गुजरा। उन्होंने एक समतामूलक समाज की स्थापना और वंचितों के कल्याण के लिए बहुत कुछ किया। इसके लिए उन्हें उच्च वर्ग के उपहास और भेदभाव को सहन करना पड़ा।

jaidev-singh-ambedkar-parinirvan-diwas

चौ. जयदेव सिंह ने कहा कि देश के सर्वांगीण विकास तथा ऊंच-नीच के भेदभाव को खत्म करने के लिए बाबा साहेब के बताये मार्ग को अपनाना होगा। उन्होंने कहा कि बसपा उनके बताये मार्ग पर चलती आ रही है तथा सर्वसमाज के उत्थान को संकल्पबद्ध है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बसपा जिलाध्यक्ष डा. होरी सिंह ने भी बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उनके महान कार्यों पर प्रकाश डाला।

-टाइम्स न्यूज़ रजबपुर.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...