Header Ads

प्रदेश में किसानों की सरकार बनवायें -वीएम सिंह

vm%2Bsingh
वीएम सिंह ने सरकार के नोटबंदी के फैसले को किसान-मजदूरों के खिलाफ बताया.


किसानों को न्याय दिलाने के लिए प्रदेश में किसानों की सरकार बनानी होगी। यह विचार यहां नेहरु स्मारक इंटर कालेज में राष्ट्रीय किसान मजदूर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार वीएम सिंह ने पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में व्यक्त किये।

किसान नेता ने कहा कि वे किसानों के हक की लड़ाई अदालतों में 23 वर्षों से लड़ते आ रहे हैं। उनकी पार्टी की सरकार बनी तो किसानों का शोषण नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि गन्ना मूल्य का भुगतान एकमुश्त 15 दिनों में किया जायेगा। अमरोहा की बेव मिल को चालू करवाया जायेगा।

jagjit-singh-rkmp
सरदार जगजीत सिंह नौगांवा सादात सीट से राष्ट्रीय किसान मजदूर पार्टी के उम्मीदवार हैं.

वीएम सिंह ने प्रदेश सरकार द्वारा चीनी मिलों का ब्याज माफ करने की आलोचना की। उन्होंने कहा कि सरकार मिल मालिकों से मिली हुई है और किसानों का शोषण करने वालों का साथ दे रही है। उन्होंने कहा कि गन्ना मूल्य कम से कम 350 रुपये होना चाहिए। वे किसानों के शोषण के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं।

वीएम सिंह ने नोटबंदी की भी आलोचना की तथा केन्द्र सरकार के इस फैसले को किसान-मजदूरों के खिलाफ करार दिया। उन्होंने किसानों से एकजुट होकर नौगांवा सादात सीट के उम्मीदवार सरदार जगजीत सिंह को विजयी बनाने का आहवान किया।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री स्वामी ओमवेश, उपेन्द्र सिंह, रामदुलारी, राजवीर सिंह, जयप्रकाश सिंह, कोमल सिंह, जोगिन्दर सिंह, शिवराज सिंह, दिनेश कश्यप आदि मौजूद थे।

-टाइम्स न्यूज़ रजबपुर (अमरोहा)


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...