Header Ads

लालू बोले -'मोदी अपना पसंदीदा चौराहा चुन लें जहां लोग उन्हें दंडित कर सकें’

lalu-prasad-yadav-on-modi
मोदी ने कहा था कि 50 दिनों में स्थिति नहीं सुधरी तो उन्हें जो सजा दी जाएगी, वह स्वीकार होगी.


जैसे-जैसे 30 दिसंबर नजदीक आ रहा है, बहुत से लोगों की धड़कने बढ़ती जा रही हैं। इसके कारण एक नहीं, कई हो सकते हैं।

इसी बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का एक ट्वीट आया है जिसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा गया है।

मोदी ने 13 नवंबर को गोवा में कहा था कि 50 दिनों में स्थिति नहीं सुधरी तो उन्हें जो भी सजा दी जाएगी, वह उसे स्वीकार करेंगे।

लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि मोदी अपना पसंदीदा चौराहा चुन लें जहां लोग उन्हें दंडित कर सकें।

राजद चीफ लालू ने लिखा,'पीएम अपना फेवरेट चौराहा चुन लें जहां कालेधन के खिलाफ नोटबंदी के नाम पर फैसला लिया गया जिससे अराजक हालात पैदा हुए हैं, उसके लिए लोग उन्हें दंडित कर सकें।’

narendra%2Bmodi%2Bon%2Bdemonetization

नोटबंदी पर सरकार हर ओर से घिरती नजर आ रही है। ऐसा लग रहा है जैसे हमले अभी तेज होंगे। विपक्ष पहले से ही पीएम मोदी पर निशाना साधता आ रहा है। अब उसे फिर से बड़ा मौक मिल गया है जिसका लाभ उठाने से वह नहीं चूकेगा।

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती के भाई पर करोड़ों रुपये जमा करने के प्रकरण से बसपाई पीएम पर कई आरोप लगा रहे हैं। बसपा की ओर से नोटबंदी पर पहले से ही सरकार का जमकर विरोध किया जाता रहा है।

लालू के ट्वीट पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियायें आ रही हैं। एक ट्वीट में कहा गया है कि आपको कौनसा चौराहा पसंद है ताकि आपको चारा के लिए सजा दी जा सके।

नोटबंदी का फैसला सरकार के गले की फांस बन गया है, मगर साथ ही साथ नोटबंदी पर पीएम मोदी पर हमला बोलने वालों को भी जबाव दिया जा रहा है।

एक व्यक्ति ने कहा कि चारा खानेवाला जब भी मुंह खोलेगा गोबर ही निकलेगा।

लालू की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने 28 दिसंबर को नोटबंदी का विरोध करने के लिए बिहार में धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया हुआ है।

-टाइम्स न्यूज़ स्टाफ़.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...