Header Ads

एम. चन्द्रा और अशफाक का टिकट कटने से समर्थकों में रोष, प्रदर्शन और सभायें

ashfak%2Bkhan%2Bnaugawan%2Bvidhayak
समर्थकों ने गजरौला और कई स्थानों पर विधायकों के समर्थन में की नारेबाज़ी.


समाजवादी पार्टी के नौगांवा सादात विधायक अशफाक अली खां का टिकट कटने से उनके समर्थकों में रोष व्याप्त है। खां को टिकट देने की मांग करते हुए उनके समर्थकों ने बड़ी संख्या में गजरौला के अल्लीपुर चौपला पर एकत्र होकर प्रदर्शन किया। भीड़ के कारण यहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी।

भीड़ देखकर पुलिस बल भी सतर्क हो गया था। बाद में अशफाक को टिकट दिलाने के लिए उनके समर्थन में नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता चले गये।

दूसरी ओर गांव सुल्तानपुर में भी विधायक का टिकट काटने के विरोध में लोगों की बैठक हुई। टिकट कटने पर रोष जाहिर किया गया तथा बैठक में एकत्र खां समर्थकों ने अशफाक खां को टिकट देने की मांग सपा नेतृत्व से की गयी।

m%2Bchandra

मंडी धनौरा में भी विधायक एम. चन्द्रा के समर्थकों ने उनके बेटे कपिल चन्द्रा के नेतृत्व में एक सभा कर चन्द्रा के टिकट कटने का विरोध किया तथा कपिल चन्द्रा को टिकट देने की मांग पार्टी नेतृत्व से की गयी।

पता चला है कि मंडी धनौरा विधायक और नौगांवा सादात विधायक लखनऊ डटे हुए हैं जहां वे टिकट के लिए कोशिश में लगे हैं। जबकि समर्थकों का कहना है कि वे विधायकों को टिकट दिलाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। जरुरत पड़ने पर इक्ट्ठा होकर लखनऊ तक जाने से भी गुरेज नहीं करेंगे।

उल्लेखनीय है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने सूची जारी करते हुए कहा था कि अब किसी नाम का बदलाव नहीं होगा।

-टाइम्स न्यूज़ अमरोहा.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...