Header Ads

पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए युवाओं ने किया आहवान

manish%2Btyagi
सैकड़ों की तादाद में युवाओं के साथ रैली की अगुवाई छात्र नेता मनीष त्यागी ने की.


पीएम नरेन्द्र मोदी की 2 जनवरी की रैली को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़े युवाओं ने एक बाइक रैली निकाली। रैली में सैकड़ों की तादाद में छात्र और अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। पीएम मोदी और भाजपा के पक्ष में नारे लगाते हुए युवा चलते रहे। इस रैली की अगुवाई छात्र नेता मनीष त्यागी ने की।

बाइक रैली गजरौला से प्रारंभ होते हुए हसनपुर, ढबारसी आदि से होते हुए गुजरी जिसमें पीएम नरेन्द्र मोदी की 2 जनवरी की रैली को सफल बनाने का आहवान किया गया।

युवा छात्र नेता मनीष त्यागी ने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में लोग 2 जनवरी को लखनऊ पहुंचें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के आगमन से उत्तर प्रदेश के दिन बहुरेंगे। यूपी के हालात सुधारने के लिए भाजपा को कमान सौंपने के अलावा कोई चारा नहीं।

manish%2Btyagi%2Brally
"यूपी में भाजपा से ही प्रदेश की तरक्की होगी और विकास के पथ पर यूपी दौड़ेगा. भ्रष्टाचार करने वालों के दिन भी पूरे होने वाले हैं." -मनीष त्यागी, युवा छात्र नेता

मनीष त्यागी बोले कि कालेधन और भ्रष्टाचार पर सबसे बड़ी चोट पीएम मोदी ने की है। कालाधन जमा करने वालों की नींद हराम हो गयी है। युवा नेता त्यागी ने कहा कि नोटबंदी देश के भविष्य के लिए उत्तम है। अभी कुछ दिन की परेशानी है, जो जल्द खत्म होने वाली है। उसके बाद जनता को उसका लाभ मिलेगा।

विपक्ष पर मनीष त्यागी ने हमला बोलते हुए कहा कि पीएम को बदनाम करने और उनके द्वारा देश हित में किये जा रहे कार्यों को पीछे करने के लिए विपक्षी पार्टियां आयेदिन नयी चाल चलती रहती हैं।

सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग युवा नेता ने अपील की कि 2 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लखनऊ में होने जा रही विशाल रैली में भारी संख्या में पहुंचें।

इस अवसर पर विराज सिंह, ओसामा शाहिद, जितेन्द्र विधूड़ी, हर्षित, दीपक, लक्ष्य आदि मौजूद रहे।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...