Header Ads

'दिल्ली में इंजन लगा दिया, देहरादून में भी इंजन लगा दीजिये’

narendra%2Bmodi%2Bchar%2Bdham
'मुझे फीता काटने या दीये जलाने के लिए बनाया है? कुछ कर दिखाने के लिए बनाया है.'


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देहरादून की अपनी रैली के दौरान हरीश रावत की सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने नोटबंदी पर बात की और कहा कि इससे देश को आने वाले समय में फायदा होगा। अपनी सरकार की तारीफ करते हुए पीएम बोले कि उनकी सरकार के कारण देश विकास के रास्ते पर बढ़ रहा है।

पीएम मोदी ने चार धाम राजमार्ग परियोजना की शुरुआत की। कहा कि इससे लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि 8 नवंबर को रात 8 बजे जाली नोटों का खेल जीरो हो गया। देश को आगे बढ़ना है तो लूट खसोट और बेईमानी खत्म होनी चाहिए।

प्रधानमंत्री बोले कि 1000 और 500 का नोट बंद कर अच्छे-अच्छों की अलमारी हमने खोल दी।

narendra%2Bmodi%2Bchar%2Bdham%2Buttrakhand

उत्तराखंड के विकास पर पीएम मोदी ने बोलते हुए कहा कि उत्तम उत्तराखंड बनाना हमारी जिम्मेदारी है। प्रदेश को खाई में से निकालने के लिए डबल इंजन की जरुरत है। दिल्ली में इंजन लगा दिया, देहरादून में भी भाजपा का इंजन लगा दीजिये।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि तीस साल बाद दिल्ली में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है। क्या आपने मुझे फीता काटने या दीये जलाने के लिए बनाया है? कुछ कर दिखाने के लिए बनाया है।

मोदी ने कहा कि जनता ने उन्हें चौकीदार का काम दिया है। चोरों के सरदारों पर ही वार किया है। काला मन भी और कालाधन भी जाना चाहिए।

नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी काम आएगी।

-टाइम्स न्यूज स्टाफ.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...