Header Ads

'फाजलपुर बिजलीघर में व्याप्त गंदगी के लिए चेयरमेन और इ.ओ. भी दोषी’

power-house-gajraula-fazalpur
'यदि चेयरमैन और इ.ओ. इस ओर ध्यान नहीं देते तो एक्सइएन तथा बिजली घर के जेई के खिलाफ कार्रवाई करें.'


भाजपा नेता और कृष्णा पब्लिक जूनियर हाईस्कूल के प्रबंधक रामकृष्ण चौहान ने फाजलपुर बिजलीघर में व्याप्त गंदगी पर रोष जाहिर करते हुए बिजली विभाग से तुरंत साफ कराने को कहा है। उन्होंने इसके लिए पालिकाध्यक्ष हरपाल सिंह और इ.ओ. कामिल पाशा को भी बराबर का दोषी माना है।

चौहान का तर्क है कि चेयरमेन का घर बिजलीघर से सटा है तथा इ.ओ. का बराबर वहां आना-जाना बना रहता है। इन दोनों को बिजली वालों से कहना चाहिए कि वे नगर को गंदा न करें तथा बिजलीघर में स्वच्छता का दायित्व उन्हीं का है। यदि वे इस ओर ध्यान नहीं देते तो एक्सइएन तथा बिजली घर के जेई के खिलाफ कार्रवाई करें। नगर में गंदगी होना दुर्भाग्यपूर्ण और अक्षम्य है।

harpal-singh-and-kamil-pasha
सम्बंधित ख़बर : फाजलपुर बिजलीघर कूड़ाघर बना : एक्सइएन प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान के खिलाफ

'बिजलीघर की गंदगी साफ हो’

भाजपा नेता और ज्ञान भारती इंटर कालेज के प्रवक्ता अशोक कुमार कश्यप ने भी बिजलीघर में जमा गंदगी को अविलंब साफ कराने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि नगर पालिकाध्यक्ष हरपाल सिंह नगर की सफाई की ओर काफी ध्यान दे रहे हैं। बिजलीघर में एकत्र गंदगी उनकी सफाई व्यवस्था को पलीता लगा रही है। वहां की सफाई का दायित्व बिजली विभाग का है जिसकी ओर अधिशासी अभियंता और एसडीओ का ध्यान न देना घोर लापरवाही है। उन्होंने दोनों अधिकारियों को सचेत किया है कि वे नगर में महामारी को निमंत्रण देने वाली गंदगी को तुरंत यहां से साफ करायें।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...