Header Ads

'मेरे पास मोदी के भ्रष्टाचार की निजि जानकारी, मैं बोलूंगा तो उनका गुब्बारा फूटेगा’

rahul%2Band%2Bmodi%2Bpm
नोटबंदी पर संसद में चर्चा को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर ठीकरा फोड़ने में लगे हुए हैं.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उनके पास पीएम के बारे में निजि जानकारी है जिसे वे लोकसभा में बताना चाहते हैं, मगर उन्हें मौका नहीं दिया जा रहा। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को डर है कि यदि वे लोकसभा में बोलेंगे तो उनका गुब्बारा फूट जायेगा।

नोटबंदी पर संसद में चर्चा को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर ठीकरा फोड़ने में लगे हुए हैं। देश की जनता को समझ नहीं आ रहा कि यह हो क्या रहा है?

राहुल गांधी ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि उन्हें संसद में बोलने की इजाजत नहीं दी जा रही। वे सरकार से अनुरोध करना चाहेंगे कि पूरे विपक्ष को बोलने का अवसर दिया जाये। नोटबंदी का फैसला गरीबों के विरोध में है। उन्होंने यह फैसला अकेले लिया है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि सरकार चर्चा को रोक रही है।

वहीं टीएमसी सांसद सुदीप बनर्जी ने कहा कि सरकार इतना घमंड क्यों दिखा रही है। विपक्ष को बोलने का मौका दिया जाये। पहले सरकार तैयार थी, मगर अब कहने लगे कि राहुल गांधी के बोलने के बाद लोकसभा नहीं चलेगी। यदि सरकार हमें पहले बोलने का मौका देती है तो कल भी हम सदन चलाने के लिए तैयार हैं।

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी तथा उनकी पार्टी ने संसद को दो महीने से रोक रखा है। वे दोनों सदनों में बहस नहीं होने दे रहे। उन्हें लोगों को मूर्ख बनाना बंद करना चाहिए।

ऐसा लगता है नोटबंदी के कारण भाजपा और विपक्ष आपस में इसी तरह तर्क-वितर्क करता रहेगा। संसद नहीं चल रही और जनता की आवाज ठप है।

-मोहित सिंह.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...