rajeev-tarara-ambedkar
राजीव तरारा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा आपसी सदभाव तथा सभी वर्गों में आपसी सामंजस्य का प्रयास करती रही है.

rajeev-tarara-ambedkar1

संविधान निर्माता और समतामूलक समाज के समर्थक बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर भाजपा जिला महामंत्री और जिला पंचायत सदस्य राजीव तरारा ने ग्राम सलेमपुर गोसाईं और ढकिया भूड़ में आयोजित सभाओं में डा. अंबेडकर की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये। दोनों गांवों में आयोजित कार्यक्रमों में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राजीव तरारा ने कहा कि बाबा साहेब जीवन पर्यन्त समाज के शोषित और उपेक्षित वर्गों के उत्थान के लिए संघर्ष करते रहे। हम सभी को एक समतामूलक समाज के निर्माण हेतु उनके बताये मार्ग पर चलना होगा।

rajeev-tarara-ambedkar2

राजीव तरारा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा आपसी सदभाव तथा सभी वर्गों में आपसी सामंजस्य का प्रयास करती रही है। डा. अंबेडकर के सपनों को साकार करने के लिए उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार लानी होगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा समाज के शोषित तथा कमजोर वर्गों के उत्थान की कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पूरा जोर कमजोर, दलित और शोषित वर्गों को विकास की ओर ले जाने पर है।

दोनों गांवों में तरारा के नेतृत्व में भारी संख्या में सभी लोगों ने बाबा साहेब का भावपूर्ण स्मरण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये।

-टाइम्स न्यूज़ गजरौला.


Gajraula Times  के ताज़ा अपडेट के लिए हमारा फेसबुक  पेज लाइक करें या ट्विटर  पर फोलो करें. आप हमें गूगल प्लस  पर ज्वाइन कर सकते हैं ...